NewsPoliticsWest Bengal

10 साल TMC का खाओ, चुनाव समय BJP में जाओ : ममता

बंगाल मिरर, सिलीगुडी: किसी का नाम लिए बगैर लिया बगैर TMC सुुप्रीमो ममता बनर्जी ने उन नेताओं पर हमला बोला, जो TMC छोड़ने और BJP में शामिल होने की बात कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने कहा, “दस साल के लिए पार्टी का खाओ, दस साल के लिए सरकार से सब कुछ खाओ, चुनाव के दौरान इसके साथ आओ!”

जो भाजपा में शामिल होना चाहते हैं, वे जा सकते

इतना ही नहीं, उन्होंने खुलकर कहा कि जो लोग भाजपा में शामिल होना चाहते हैं, वे जा सकते हैं।ममता ने जलपाईगुड़ी में सभा में भी भाजपा पर जोरदार हमला किया। उत्तर बंगाल की अपनी चार दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने मंगलवार को जलपाईगुड़ी-अलीपुरद्वार जिले में एक रैली को संबोधित किया। वहां से वह कूचबिहार गई। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक के बाद, उन्होंने कई नई सरकारी परियोजनाओं का उद्घाटन किया, जिसमें एक नए अस्पताल भवन का उद्घाटन भी शामिल है। बाद में, मुख्यमंत्री ने शिव यज्ञ मंदिर और मदन मोहन मंदिर का दौरा किया। वह आज कूचबिहार में पार्टी की रैली में शामिल होंगी ।

पार्टी के असंतुष्ट नेताओं पर हमला करने के अलावा, ममता ने इस दिन भाजपा के खिलाफ सुर बुलंद किया। उन्होंने कहा कि “कभी-कभी वह कहते है कि वह मार डालेगा, कभी-कभी वह कहता है कि वह TMC के कार्यालय को जला देगा।” एक सौ प्रतिशत शांति पुरुष। लेकिन अगर आप मुझे मारते हैं, तो आप मेरे द्वारा लाया गया परिवर्तन नहीं रोक पाएंगे, भले ही आप करोड़ों ठग ले आएं। सभा में राज्य के मंत्री मलय घटक, अरुप विश्वास आदि मौजूद थे

Leave a Reply