DURGAPURLatestPolitics

जिलाध्यक्ष के रूप में शायद मेरा अंतिम भाषण, मुझे पार्टी के सभा-जुलूस में जाने से मना किया गया

बंगाल मिरर, दुर्गापुर: जिलाध्यक्ष के रूप में शायद मेरा अंतिम भाषण,, मुझे पार्टी के सभा, जुलूस में जाने से मना किया गया। पता नहीं मेरा अपराध क्या था। उक्त बातें तृणमूल कांग्रेस जिला अध्यक्ष पांडेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी ने कही। वह दुर्गापुर के ग्रेफाइट कर खाने के समय आईएनटीटीयूसी द्वारा आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे ।

file photo

उन्होंने मंच से तृणमूल नेतृत्व पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुझे जिलाध्यक्ष का पद छोड़ना पड़े तो 2 मिनट का समय नहीं लगेगा। मुझे डर दिखाकर और रखा नहीं जा सकता है । पार्टी का समर्थन निश्चित था, लेकिन हमारा व्यक्ति छवि भी इतनी खराब नहीं थी, जनता के प्रति हमारी जवाबदेही थी। जनता को जो वादा किया था, उसे पूरा करने की जिम्मेदारी थी।

आसनसोल के विकास की जिम्मेदारी दी गई थी। विकास के लिए काम भी किया। आसनसोल के विकास को लेकर राज्य के मंत्री को गोपनीय पत्र लिखा था। पत्र को सार्वजनिकर कहा कि बीजेपी के बहकावे में मैंने पत्र लिखा है, कहा दरवाजा खुला है, बीजेपी में जाना है जाओ। उन्होंने तो कहा था कि कोलकाता को मिनी पाकिस्तान बना देंगे, उनके बातों से मुझे ज्ञान लेने की जरूरत नहीं है। मैं उन्हें देखकर पार्टी नहीं करता, ममता बनर्जी को देखकर पार्टी करता हूं। उन्होंने कहा कि विश्वनाथ पड़ियाल को आइएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष का पद दिया गया, लेकिन क्या उन्हें कुछ पावर दिया गया है।उनके इस बगावती सुर के बाद आशंका जताई जा रही है कि शीघ्र ही वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply