ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANPolitics

बीजेपी में आने के लिए TMC नेताओं ने लगाया लाइन : सौमित्र

भाजपा युवा मोर्चा सालनपुर ब्लॉक की ऐतिहासिक रैली

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, सलानपुर : प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष सौमित्र खान और प्रदेश भाजपा के महासचिव सायंतन बसु सालानपुर ब्लॉक में भाजपा युवा मोर्चा की पहल पर शुक्रवार को अछरा में भाजपा पार्टी कार्यालय से रूपनारायणपुर बस स्टैंड तक मौजूद थे।
इस दिन, उन्होंने पहले अचरा से पैदल मार्च किया, फिर रूपनारायणपुर क्षेत्र के श्रीकृष्णपल्ली में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया।


राज्य युवा मोर्चा के अध्यक्ष सौमित्र खा और राज्य भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने इसके बाद रूपनारायण बस स्टैंड में एक रैली की। खा ने कहा कि समय बदल गया है, तृणमूल कांग्रेस खत्म हो रही है, तृणमूल नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा में शामिल होने के लिए लाइन लगाई है, इस तृणमूल ने केवल बंगाल के लोगों को धोखा दिया है, झूठ बोलकर सरकार बनाई है, दस साल हो गए हैं लेकिन एक युवा को नौकरी नहीं मिली है। ,

इस मंच से, राज्य भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने कहा, “हर कोई समझता है कि बंगाल में कुछ ही दिनों में भाजपा की सरकार बनेगी, इसलिए भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को लाइन दी है, लेकिन यहां आना आसान नहीं होगा।” आज तक, ममता बनर्जी ने राज्य के लोगों से झूठ बोला है, अपने परिवार को चावल चोरी का कोयला, गाय, रेत और जमीन बेचकर समृद्ध बनाया और उद्योग के नाम पर कुछ भी नहीं किया।

रूपनारायणपुर क्षेत्र के लोग इस रूपनारायणपुर को नगरपालिका परिषद में बदलना चाहते हैं। मैं सरकार के गठन के बाद रूपनारायणपुर के लोगों के लिए प्रथम पुरस्कार के रूप में नगरपालिका परिषद बनाने का वादा कर रहा हूं। इसके अलावा, मैं इस क्षेत्र से सिंडिकेट नियम को समाप्त कर दूंगा। अभी कुछ और दिनों का इंतजार करना होगा। इस मौके पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष अरिजीत राय, महिला नेत्री सुधा देवी, अपूर्व हाजरा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply