DURGAPUR

WBTSTA द्वारा तृणमूल जिलाध्यक्ष का सम्मान

बंगाल मिरर, दुर्गापुर ः वेस्ट बंगाल तृणमूल माध्यमिक शिक्षक समिति(WBTSTA ) की ओर से तृणमूल कांग्रेस के नए जिला अध्यक्ष अपूर्व मुखर्जी को संगठन के डिस्टिक प्रेसिडेंट राजीव मुखर्जी के नेतृत्व में उन्हें बधाई दी गई तथा उनके मंगल भविष्य की कामना की गई।इस सम्मान समारोह तथा बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित थे राजीव मुखर्जी कलीमूल हक जगदीश चटर्जी जय देव विश्वास नुरुल हसन दीपेंन्दू शाहा शुजात हुसैन मुकेश झा विभिन्न ब्लॉकों के प्रेसिडेंट तथा संगठन के सैकड़ों शिक्षक गण।

WBTSTA


सम्मान समारोह के बाद शिक्षकों के साथ बैठक भी हुई। इस बैठक में राजीव मुखर्जी ने सभी मुद्दों को उठाया और उसमें सबसे अहम मुद्दा सम्मान का था की शिक्षकों को सभी काम करने के बावजूद उचित सम्मान नहीं मिलता है उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जाता है डिस्ट्रिक्ट मीटिंग में नहीं बुलाने का मुद्दा भी उठाया गया।
जिला अध्यक्ष अपूर्व मुखर्जी ने कहा कि शिक्षक हमारी समाज की रीढ़ है मैं भी काफी इज्जत करता हूं शिक्षकों का। मेरे रहते संगठन में शिक्षकों का कभी भी अपमान नहीं किया जाएगा उन्हें उचित सम्मान और जगह दी जाएगी।

उन्होंने कहा सभी मुद्दों को मिल बैठकर हल कर लिया जाएगा। उन्होंने शिक्षकों से आवाहन किया कि नए जोश के साथ मैदान में उतरे और ममता बनर्जी और उनके कामों का प्रचार प्रसार करें ममता बनर्जी से बड़ा कोई नहीं है हमारी नेत्री एक ही है और वह है ममता बनर्जी और उसी का केवल जिंदाबाद होना चाहिए। जितने भी सरकारी प्रकल्प है उस में शिक्षक की भूमिका को सराहा। कन्याश्री शिक्षा श्री सबूज साथी एससी एसटी ओबीसी सर्टिफिकेट बीएलओ ड्यूटी इलेक्शन ड्यूटी सब में शिक्षकों की भूमिका की प्रशंसा की। उन्होंने शिक्षकों को सभी तरह के सहयोग का आश्वासन दिया।

Leave a Reply