ASANSOLKULTI-BARAKAR

गली-गली गूंजने लगी बूटों की टाप

विधानसभा चुनाव को लेकर केन्द्रीय सुरक्षा बलों का आगमन

बंगाल मिरर, आसनसोल ः विधानसभा चुनाव को लेकर केन्द्रीय सुरक्षा बलों का आगमन हो चुका है। वहीं विभिन्न इलाकों में उनका रूट मार्च भी शुरू हो गया। आसनसोल शहर में थाना प्रभारी अभिजीत चटर्जी के नेतृत्व में केन्द्रीय सुरक्षा बलों में रूट मार्ट किया। बताया जाता है कि कमिश्नरेट इलाके में कुल 5 कंपनी केन्द्रीय बलों की आई है।

संजीव यादव एवं साबिर अली, बराकरः विधानसभा चुनाव की घोषणा के पूर्व केंद्रीय सुरक्षा बल का एक कंपनी कुल्टी पहुँचा।जहाँ कुल्टी थाना प्रभारी असीम मजूमदार ने केंद्रीय सुरक्षा बल ल अधिकारी को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।पुलिस प्रशासन की ओर से केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों को कुल्टी कॉलेज में ठहरने की व्यवस्था की गयी।

गुरुवार की शाम कुल्टी पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में केंद्रीय औधौगिक सुरक्षा बल के अधिकारी एवं जवानों ने कुल्टी के विभिन्न इलाके में फ्लैग मार्च किया।इस बार विधानसभा के चुनाव में सुरक्षा को लेकर केंद्रीय सुरक्षा बल को प्रत्येक मतदान केंद्र पर तैनात करने का निर्णय लिया गया है।पुलिस अधिकारी ने बताया कि चुनाव से पूर्व कुल्टी क्षेत्र के विभिन्न इलाके में फ्लैग मार्च किया जायेगा।जिसमें केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान शामिल होंगे।

Leave a Reply