LatestPoliticsPOLL 2021West Bengal

तृणमूल की उम्मीदवार सूची 5 को, 40 नए चेहरों को मिल सकता है मौका

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाता: तृणमूल (टीएमसी) अगले शुक्रवार को  उम्मीदवारों की सूची जारी करेगी। उस दिन तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी खुद 294 सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करेंगी। यह जानकारी तृणमूल सूत्रों से ज्ञात मिली। इस बार उम्मीदवारों की सूची में आश्चर्यचकित करनेवाले नाम रहेंगे। तृणमूल 40 विधासभा केंद्रों में नए चेहरे मैदान में उतार रही है।

बताया जाता है कि तृणमूल राज्य के 294 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों की सूची 5 मार्च को जारी करेगी। पहले पता चला था कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी बुधवार को पहले चरण के उम्मीदवारों की सूची जारी करेगी। लेकिन बाद में टीएमसी नेतृत्व ने फैसला किया कि पूरी तरह से पूरी सूची शुक्रवार को जारी की जाएगी। तृणमूल सूत्रों ने बताया कि नए उम्मीदवार कम से कम 40 केंद्रों में चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ, इस बार महिला उम्मीदवारों की संख्या तुलनात्मक रूप से अधिक होगी।

File photo

गौरतलब है कि  कुछ दिनों पहले, सैनी घोष, मनोज तिवारी, कंचन मल्लिक, राज चक्रवर्ती, सुदेशना रॉय और फिल्म जगत और खेल जगत की कई अन्य हस्तियों ने तृणमूल सुप्रीमो का झंडा थाम लिया था। टालीवुड की एक अन्य नायिका सायंतिका बंद्योपाध्याय भी आज तृणमूल में शामिल हो गई हैं। यह पता चला है कि इनमें से कई सितारों को  चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिलेगा।

इसके अलावा, तृणमूल इस बार कई केंद्रों के पुराने और निवर्तमान विधायकों को टिकट नहीं दे रही है। उनका दावा है कि इस बार उम्मीदवारों की सूची में एक के बाद एक आश्चर्य होंगे। अब राजनीतिक हलकों में शुक्रवार को तृणमूल उम्मीदवारों की सूची में आश्चर्य का इंतजार है। 

Leave a Reply