ASANSOLASANSOL-BURNPURBengali News

आसनसोल के दो मंदिरों में तोड़फोड़, भाजपा-टीएमसी में छिड़ा वाकयुद्ध

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल में दो मंदिरों की मूर्तियों को नष्ट करने और वस्तुओं को तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगा है। आसनसोल साउथ पुलिस स्टेशन के कालापहाड़ी और आसनसोल नॉर्थ पुलिस स्टेशन के कल्याणपुर हाउसिंग एरिया में शुक्रवार रात को दो घटनाएं हुईं। मंदिर की हालत देखकर शनिवार सुबह इलाके में तनाव फैल गया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस दोनों इलाकों में गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

इस बीच, आसनसोल दक्षिण और आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्रों से भाजपा के दो उम्मीदवार अग्निमित्र पाल और कृष्णेंदु मुखर्जी घटना के बारे में जानने के बाद क्षेत्र में गए।और इसी के साथ चुनाव से पहले इस घटना को लेकर सियासी घमासान शुरू हो गया है। तृणमूल कांग्रेस के राज्य सचिव वी शिवदासन उर्फ ​​दासू और भाजपा के दो उम्मीदवारों के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया। ।

आसनसोल दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार अग्निमित्र पाल आज सुबह घटना की खबर सुनकर कालापहाड़ी के छत्तापाथर इलाके में पहुंची। वहीं भाजपा जिला संयोजक शिबराम बर्मन एवं अन्य नेता भी पहुंचे। अग्निमित्रा ने कहा राज्य की सत्ताधारी पार्टी धर्म के नाम पर भेदभाव कर भय का माहौल बनाने की कोशिश कर रही है। लेकिन इन कामों को करने में कोई फायदा नहीं है। राज्य को बदलना होगा। बंगाल की जनता नरेंद्र मोदी और भाजपा को चाहती है। उन्होंने मांग की कि पुलिस घटना के पीछे व्यक्ति को गिरफ्तार करे।

दूसरी ओर, आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कृष्णेंदु मुखर्जी ने आज दोपहर आसनसोल में कोर्ट मोड़ के पास भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में एक ही मुद्दा उठाया। “मैं दोनों क्षेत्रों में गया,” उन्होंने कहा। मैंने क्षेत्र के लोगों को सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने का संदेश दिया है। मुझे पता चला है कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।

वहीं तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश सचिव वी शिवदासन की ओर से दासू ने  कहा कि कालापहाड़ी में हुई घटना के पीछे एक मानसिक रूप से असंतुलित युवक था। उसे क्षेत्र के निवासियों ने भी पकड़ा था। इसमें कोई राजनीति नहीं है। लेकिन भाजपा के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए वे अभी भी धर्म के नाम पर भेदभाव करके राज्य की सत्ता में आने की कोशिश कर रहे हैं। वैसा कभी नहीं होगा।


Leave a Reply