ASANSOLPoliticsPOLL 2021RANIGANJ-JAMURIA

पीएम के सभा स्थल पर भाजपा ने किया भूमिपूजन

17 को नींघा में पीएम करेंगे चुनावी रैली

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल के जामुड़िया विधानसभा के अंतर्गत नीघा एरोड्रम में सोमवार को बीजेपी द्वारा भूमि पूजन किया गया। उल्लेखनीय है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 अप्रैल को आसनसोल में आ रहे हैं।  इस दौरान नीघा एरोड्रम में चुनावी रैली करेंगे। पीएम के सभा स्थल पर भाजपा ने किया भूमिपूजन.

मोदी की यात्रा के मद्देनजर, भाजपा के शीर्ष नेताओं ने आज एरोड्रम मैदान का दौरा किया। मौके पर बीजेपी ने झंडे के साथ एयरोड्रम मैदान में भूमि पूजन किया। इस अवसर पर भाजपा जिला संयोजक शिवराम बर्मन,  प्रोमोद पाठक, सुधा यादव, सनी सिंह, पंकज तिवारी और अन्य भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर, सुधा यादव ने कहा कि बीजेपी ने पश्चिम बर्दवान जिले में 9 सीटें जीतेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से भाजपा कार्यकर्ताओं को एक नई प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के नेतृत्व में, बंगाल की छवि बदल जाएगी और मोदी के साथ सभी का विकास सभी के लिए विश्वास का विषय होगा।


शिवराम बर्मन ने कहा कि भाजपा पश्चिम बर्दवान में 9 केंद्रों में जीत रही है, अब हर कोई इस बात पर नज़र रखेगा कि भाजपा के उम्मीदवार कितने अंतर से सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह और उमंग है। 

  • election advt mj
  • election advt

Leave a Reply