DURGAPURLatestNationalNewsPoliticsPOLL 2021West Bengal

चार चरण में ही बीजेपी की सेंचुरी, दीदी के साथ हो गया खेला : मोदी

बंगाल के लोगों ने दीदी की पूरी टीम को नकार दिया

दीदी नंदीग्राम में क्लीन बोल्ड हो गई

बंगाल मिरर, बर्द्धमान : चार चरणों में, भाजपा ( BJP ) की सीट की सेंचुरी बन गई है। दीदी हार गई। इसलिए मेरी दीदी (DIDI) का गुस्सा और हताशा बढ़ रही है। दीदी ने कह रही थी कि खेला होगा। दीदी के साथ ही खेला होहो गया है। दीदी नंदीग्राम में क्लीन बोल्ड हो गई है। जिस तरह कांग्रेस और सीपीएम सत्ता छोड़ने के बाद वापस नहीं लौटी, वैसे ही दीदी वापस नहीं आएंगी। बंगाल के लोगों ने दीदी की पूरी टीम को नकार दिया है। दीदी चाहती थीं कि उनका भतीजा मुख्यमंत्री बने। लेकिन आपने उस खेल को पकड़ लिया है।उक्त बातें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार को बर्द्धमान के तालित में चुनावी सभा के दौरान कहीं।

 उन्होंने कहा कि  सोमा मजूमदार की तस्वीर अभी भी मेरी आँखों में तैर रही है। बिहार के एक पुलिस अधिकारी की बंगाल में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बेटे की लाश देखकर मां की मौत हो गई। आप इन माताओं को नहीं देखते हैं। बंगाल की माताओं को नहीं पता था कि आप इतनी कठोर हैं।   टीएमसी की सरकार ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है। फूट डालो और शासन करो। जब भाजपा सत्ता में आयेगी जोड़ने और सेवा काम करेगी।   जब हम सत्ता में आएंगे तो केंद्र की सभी परियोजनाओं का लाभ बंगाल के लोगों को मिलेगा।

Also Read पीएम के सभा स्थल पर भाजपा ने किया भूमिपूजन

बंगाल की जनता विकास चाहती है, हिंसा नहीं

 प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता विकास चाहती है, हिंसा नहीं। महिलाओं का संरक्षण, महिलाओं का विकास, शिक्षा, नौकरी।अब मां,माटी,मानुष को छोड़कर दीदी केवल मोदी-मोदी कर रही हैं । दीदी केंद्रीय बलों को गाली गलौज न करें। जितना चाहे उतना मुझे गाली दो। लेकिन बंगाल की परंपरा को बर्बाद मत करो।  बंगाल में, राममोहन, विवेकानंद, रामकृष्ण, हरिचंद्र ठाकुर के बंगाल में दीदी के करीबी नेताओं ने अनुसूचित जाति के लोगों का अपमान किया है। दलितों को भिखारी कहते हैं दीदी ने उस बारे में कुछ नहीं कहा। बंगाल के लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे। आपने सही नहीं किया, दीदी। कांग्रेस और सीपीएम ने भी इसके खिलाफ कुछ नहीं कहा। इस दौरान सांसद एसएस अहलूवालिया, सांसद सौमित्र खां, भाजपा जिलाध्यक्ष अभिजीत ताह, निर्मल कर्मकार आदि मौजूद थे। 

Read ALso SAIL- ISP में TOOL DOWN कल

  • election advt mj
  • election advt

Leave a Reply