DURGAPUR

Durgapur में 3 दिन बंद नहीं रहेंगे बाजार, प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद चेंबर का यू-टर्न

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ;Durgapur में 3 दिन बंद नहीं रहेंगे बाजार, प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद चेंबर का यू-टर्न। दुर्गापुर से चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर से करोना के बढ़ते प्रभाव को कम करने हेतु 1 मई से 3 मई तक दुर्गापुर के समस्त व्यवसायिक प्रतिष्ठान को लॉकडाउन करने का फैसले को महकमा प्रशासन के निर्देश के बाद टाल दिया है.

Durgapur station file photo

प्रशासन ने लॉक डाउन की प्रयासों को 3 मई के बाद लागू करने का चेंबर ऑफ कॉमर्स के आवेदकों से अपील की है. इस बारे में चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव भोला भगत ने बुधवार की देर रात जानकारी देते हुए कहा कि संस्था की ओर से जिला प्रशासन को 1 मई से 3 मई तक शहर के समस्त व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को का लॉक डाउन करने का आवेदन किया गया था लेकिन जिला प्रशासन ने इस पर हस्तक्षेप करते हुए इस तरह के आवेदनों को 3 मई के बाद में लागू करने का अपील की है.

अतः संस्था ने 1 मई से 3 मई तक होने वाले व्यवसायिक लॉक डाउन को स्थगित रखने का फैसला किया है. वही चुनाव आयोग के दिशा निर्देश के अंतर्गत 2 मई को होने वाली मतगणना के बाद शहर में लॉकडाउन को लागू करने की अपील की है. श्री भगत ने स्पष्ट रूप से कहा कि 1 मई से 3 मई तक होने वाले लॉकडाउन फिलहाल स्थगित कर दिया गया है.

Leave a Reply