ASANSOLASANSOL-BURNPUR

नगरनिगम चुनाव के लिए बाबुल के नेतृत्व में बीजेपी की 21 सदस्यीय कमेटी

बंगाल मिरर, आसनसोल :  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने शिल्पांचल नगरनिगम  मतदान की जिम्मेदारी आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो के नेतृत्व वाली कमेटी को सौंपी है। हालांकि मंगलवार को आसनसोल में हुई पार्टी की बैठक में बाबुल मौजूद नहीं थे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने घोषणा किया है कि भाजपा अगला नगरनिगम चुनाव बाबुल सुप्रियो के नेतृत्व  में लड़ेगी।


 आसनसोल में भाजपा के जिला कार्यालय में मंगलवार को हुई बैठक में 21 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया. उसके प्रमुख बाबुल हैं. जो एक समय केंद्रीय राज्य मंत्री भी थे। समिति में आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी, कुल्टी विधायक डा. अजय पोद्दार, आसनसोल दक्षिण विधायक अग्निमित्र पाल, दुर्गापुर विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मण घोरुई, कृष्णेंदु मुखर्जी, तापस दास, तीन पूर्व पार्षद, जिला संयोजक शिबराम बर्मन, बप्पा चटर्जी, श्रीदीप चक्रवर्ती, अपूर्व हाजरा समेत कई अन्य शामिल हैं.


, हालांकि, केंद्रीय मंत्रालय से हटने के बाद बाबुल मंगलवार को अपने केंद्र में हुई पार्टी की पहली बैठक से अनुपस्थित थे। पिछले बुधवार को मोदी के मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद बाबुल ने कहा कि उन्हें इस्तीफा देने को कहा गया था। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बुधवार रात उन पर निशाना साधा. उस प्रकरण के बाद मंगलवार को आसनसोल जिला कार्यालय में बाबुल और दिलीप के मिलने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दिलीप ने बाबुल की अनुपस्थिति के बारे में कहा, “सभी को सूचित कर दिया गया है।” सांसदों को भी आमंत्रित किया गया है। यह है जिला कमेटी इसमें जिला और जोनल पदाधिकारी हैं। वह सभी बैठकों में शामिल नहीं होते हैं। लेकिन कभी कभार शामिल भी होते  है। उन्हें मंत्रालय से मुक्त कर दिया गया है। आयेंगे और मिलजुलकर कार्य करेंगे।

ADPC की बड़ी सफलता : अंतरराज्यीय हाइजैक गिरोह के 6 को दबोचा, 6 की तलाश में छापेमारी, कई राज्यों में फैला है जाल 

Asansol Rail : ‘द हेरिटेज़ ऑडेसी’ Coffee Table Book का अनावरण

Leave a Reply