ASANSOL

जितेन्द्र तिवारी ने फिर लिखा पत्र, पूछा क्या हुआ तेरा वादा

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : आसनसोल के पूर्व मेयर सह भाजपा नेता जितेन्द्र तिवारी ने राज्य के युवा मामले और खेल विभाग के प्रमुख सचिव को आसनसोल स्टेडियम के पुनर्विकास के संबंध में आसनसोल पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र लिखकर सरकार को आसनसोल स्टेडियम के अंतर्राष्ट्रीय स्तर की घोषणा की याद दिलायी है।  उन्होंने पत्र में लिखा है कि अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार पोलो ग्राउंड कुछ वर्ष पहले यह घोषणा की गई थी कि गैलेक्सी मॉल के पास पोलो ग्राउंड में स्थित आसनसोल स्टेडियम को अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार बेहतर और पुनर्विकास किया जाएगा ताकि यहां राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट आयोजित किए जा सकें।

उस समय यह सुनने में आया था कि माननीय सरकार के मंत्रियों द्वारा इसके संबंध में कदम उठाए जा रहे थे और आपके विभाग के अधिकारियों द्वारा कई बार साइट का दौरा और निरीक्षण भी किया गया था।यह घोषणा की गई थी कि लगभग 40 – 60 करोड़ रुपये विकास के लिए खर्च किए जाएंगे। इस स्टेडियम की और इसके बारे में एक विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) प्रस्तुत की गई है और प्रक्रियाधीन है। लेकिन मुझे आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि इस स्टेडियम के विकास के संबंध में अभी तक कोई काम शुरू नहीं किया गया है और सभी घोषणाएं और वादे भुला दिए गए हैं। आसनसोल का स्टेडियम आसनसोल में रहने वाले लोगों की भावनाओं और भावनाओं से जुड़ा हुआ है और वे अभी भी उसी का इंतजार कर रहे हैं। अतः आपसे अनुरोध है कि उक्त मामले को संज्ञान में लेकर आवश्यक कदम उठाने की कृपा करें ताकि आसनसोल स्टेडियम के विकास का कार्य प्रारंभ किया जा सके।

चित्तरंजन का नटवरलाल मुन्ना, फर्जी रिपोर्टर, पुलिस, मजिस्ट्रेट बनकर, नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप, श्मशान के डोम से बना लाखों का मालिक 

शादीशुदा शेख तारुफ ने सनी बनकर पामेला को प्रेमजाल में फंसाया, करने लगा था ब्लैकमेल, पामेला ने कर ली आत्महत्या 

Leave a Reply