West Bengal

भाजपा में शामिल सांसद मुंह ढंककर मिले मुकुल राय से, टीएमसी में वापसी की अटकलें

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता : टीएमसी में लौटने के बाद मुकुल राय का खेला जारी है।  विधानसभा चुनाव के पहले टीएमसी TMC से भाजपा BJP में शामिल हुए सांसद अपना   चेहरा ढंककर कल रात करीब 8 बजे अचानक दिल्ली में टीएमसी नेता मुकुल रॉय Mukul Roy के आवास पर पहुंचे । वह तृणमूल के सांसद हैं लेकिन बीते दिसंबर में भाजपा में शामिल हुये थे। ममता बनर्जी के दिल्ली आगमन के दिन पूर्व बर्दवान के सांसद सुनील कुमार मंडल Sunil Mondal MP ने मुकुल रॉय से मुलाकात की और अनुमान लगाया जा रहा है कि वह तृणमूल कांग्रेस में लौट सकते हैं।

सुनील कुमार मंडल बीते दिसंबर में मिदनापुर में अमित शाह की उपस्थिति में शुवेंदु अधिकारी के साथ भाजपा में शामिल हुए थे। लेकिन विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद उन्होंने बीजेपी के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने शुवेंदु के खिलाफ भी रोष जताया। तभी उनकी तृणमूल कांग्रेस पर वापसी की अटकलें तेज हो गईं थी। तृणमूल कांग्रेस ने पहले ही लोकसभा अध्यक्ष के पास सुनील कुमार मंडल और शिशिर अधिकारी के खिलाफ दलबदल विरोधी कानून के तहत शिकायत दर्ज करा चुकी है। लोकसभा सचिवालय ने सुनील कुमार मंडल और शिशिर अधिकारी को भी नोटिस भी भेजा है।  30 जुलाई तक पत्र का जवाब देने की उम्मीद है।

इससे पहले दिन पूर्व बर्दवान के सांसद ने मुकुल रॉय से मुलाकात की। गौरतलब है कि सोमवार दोपहर दिल्ली पहुंचीं ममता बनर्जी। अभिषेक बनर्जी के आवास के पास ही  मुकुल का आवास है, जहां सुनील कुमार मंडल रात 8 बजे  पहुंचे। मीडिया की नजरों से बचने के लिए वह अपना चेहरा ढंककर मुकुल के घर में घुस गये। वह करीब 15 मिनट तक मुकुल रॉय के आवास पर रहे। पूर्व बर्दवान के सांसद मुकुल रॉय के आवास से बाहर निकलते हुए कोई टिप्पणी नहीं की। अब देखना होगा की बैठक के बाद सुनील कुमार मंडल को फिर से तृणमूल कांग्रेस में जाते हैं या नहीं।