KULTI-BARAKARSPORTS

बॉक्सर मोनिका को मैथन एलॉयज ने किया स्पांसर

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर 28 जुलाई । भारत प्रतिभाओं से भरा पड़ा है और उन्हीं में से एक बॉक्सर मोनिका,  मोनिका ने 10 बार मेडल लेकर देश का नाम रोशन किया ऊक्त बाते मैथन एलॉयज के निदेशक सह पश्चिम बंगाल कैट के चेयरमैन सुभाष अग्रवाल ने आज कारखाना परिसर में मोनिका को समानित करते हुए कही।  श्री अग्रवाल कहा कि भारत की जनसंख्या 1951 के बाद पौने चार गुना बढ़ी है । विश्व में गरीबी में 94 वें  स्थान पर भारत है जबकि तीस करोड़ लोग गरीबी रेखा से नीचे है और उन्हीं गरीब परिवार से हरियाणा राज्य के रोहतक जिले के रहने वाली मोनिका ने अपने प्रतिभा से देश का नाम रोशन किया

उन्होंने कहा कि मोनिका को दो वर्षों के लिए मोनिका को मैथन एलॉयज के द्वरा स्पान्सर किया गया है। उसका पूरा खर्च कंपनी करेगी ताकि मनोबल बढ़े और अधिक परिश्रम कर देश विदेश के खेलों में भाग लेकर भारत का नाम रोशन कर यही उमीद  है उन्होंने कहा कि मेरे पूर्वज समाज के काम में आगे रहे है जिसका उदाहरण बराकर के श्री मारवाड़ी विद्यालय ,ओर बराकर स्वास्थ केंद्र है ऊक्त अस्पताल में आज भी हमारे परिवार का नाम लिखा है । उन्होंने कहा कि कंपनी ने पश्चिम बंगाल के सालानपुर ग्राम पंचायत धनुडीह ग्राम को गोद लिया ।

मोनिका ने कहा कि 2014 और 2018 में स्वर्णक पदक जीता है और 2019 इंडिया गेम में स्वर्ण और रजत दोनों जीता है हरियाणा राज्य में 6 बार राज्य स्तर पर प्राइज जीता है उन्होंने बताया कि 2022 में होने वाली कॉमनवेल्थ में भाग लुंगी और इस के लिए पूरी तैयारी कर रही हु उन्होंने कहा कि चितरंजन रेल कारखाना में सरकार ने नौकरी दी है।  उन्होंने कहा कि प्रति दिन सुबह 3 घण्टा और तीन घण्टे शाम में अभ्यास करती हूं पढ़ाई के अलावै भी खेल में रुचि रखना चाहिए  इस अवसर पर मोनिका ने अपने कोच विजय के साथ बॉक्सिंग खेल का प्रदर्शन कर उपस्थित लोगों को दिखलाया  संचालन मिस सिमरन सिह ने किया इस अवसर कंपनी के महाप्रबंधक सीबी सिंह ने आये हुए अतिथियों का स्वागत किया । कार्यक्रम को सफल बनाने में कंपनी के सभी पद अधिकारी और कर्मचारियों का अहम योगदान रहा ।

Leave a Reply