NationalWest Bengal

त्रिपुरा में फिर टीएमसी पर हमला, कई युवा नेता घायल

बंगाल मिरर, कोलकाता : त्रिपुरा में फिर से टीएमसी प्रतिनिधियों पर हमला हुआ है। आरोप है कि कार का शीशा तोड़ गिया गया। इस घटना में तृणमूल नेता सुदीप राहा, जया दत्त और देबांग्शु भट्टाचार्य घायल हुए। घटना में सुदीप राहा का सिर फट गया। तृणमूल नेताओं का आरोप है कि बीजेपी के लोग उन पर ईंटें फेंक रहे हैं. इससे युवा नेता घायल हुए हैं. इस घटना के बाद तृणमूल नेतृत्व ने तुरंत त्रिपुरा जाने का फैसला किया। ब्रत्य बसु और कुणाल घोष कल त्रिपुरा जा रहे हैं. भाजपा ने आरोपों का खंडन करते हुए दावा किया है कि त्रिपुरा में टीएमसी अशांति फैल रही है।


बंगाल के बाहर, त्रिपुरा अब टीएमसी के लक्ष्य में से है। पिछले कुछ दिनों में त्रिपुरा में टीएमसी के नेताओं की संख्या में इजाफा हुआ है। ब्रात्य बसु, मलय घटक, कुणाल घोष, डेरेक ओ ब्रायन जैसे नेता त्रिपुरा गए हैं। इससे पहले अभिषेक बनर्जी जब त्रिपुरा गए थे तो उन पर भी हमला का आरोप लगा था। छात्रों ने अभिषेक की कार के आसपास विरोध प्रदर्शन किया। इस बार तृणमूल के तीन युवा नेताओं पर हमला हुआ.

पता चला है कि जमीनी नेता शनिवार को अंबासा से  जा रहे थे। तभी किसी ने या किसी ने उनकी गाड़ी पर ईंटें फेंकनी शुरू कर दीं। कार का शीशा टूटने से वे घायल हो गए। सुदीप रहा का सिर फट गया। जया दत्त भी घायल हो गईं। युवा नेता देबांग्शु ने अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव वीडियो में दिखाया कि कैसे कार के शीशे तोड़े गए। उन्होंने कहा कि कार का शीशा इस तरह से तोड़ा गया कि सबके शरीर पर कांच के टुकड़े भर गए.
घटना के बाद तृणमूल अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया। एक ट्वीट में उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने अपना असली रंग दिखाया है. तृणमूल पर बर्बर हमले के मामले में बीजेपी का गुंडा राज सामने आया है. भाजपा के हमले और धमकियां अमानवीय हैं।  टीएमसी एक इंच भी नहीं छोड़ेंगे।

Leave a Reply