ASANSOL-BURNPUR

पीस इंडिया ने ग्रामीणों के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस

बंगाल मिरर, आसनसोल : स्वतंत्रता दिवस के मौके में पीस इंडिया की टीम ने गांव, ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों और महिला के बीच में ध्वजारोहण किया और बोहोत सारे सांस्कृतिक कार्यक्रम, नृत्य कार्यक्रम के साथ साथ वहां के बच्चों में ड्राइंग प्रतियोगिता के कार्यक्रम भी हुआ। वहीं सभी लोगो में लड्डू, चॉकलेट, मिठाई और बोहोत सारे खाने के पैकेट को बांटने के लिए किया गया। साथ ही साथ वहां के लोगो में मास्क भी वितरित किया गया।
साथ ही साथ जो बच्चे ने अच्छा देश भक्ति गाने में डांस किया और ड्राइंग किया उन सबको पीस इंडिया के तरफ से इनाम और मेडल दिया गया।  ये सारे प्रोग्राम मी पीस इंडिया (इंटरनेशनल एनजीओ) के संस्थापक और चेयरमैन फिरोज खान एफके, अध्यक्ष प्रदीप प्रसाद, मिताली नाथ, अफरोज अंसारी। किरण रुइदास, परजवाल प्रसाद और बोहोत सारे सदस्य और आस पास के बहुत ज़ियादा तड़द में लोग मौजूद।


 पीस इंडिया (इंटरनेशनल एनजीओ) के संस्थापक और चेयरमैन फिरोज खान एफके और अध्यक्ष प्रदीप प्रसाद ने बताया के देश को आजाद हुए 75 साल हो गए मगर आज भी बोहोत सारे गांव, ग्रामीण क्षेत्र में आजादी नहीं मनाया जाता और वहां लोग आजादी के बच्चे माना नहीं पाता है इसलिय पीस इंडिया की टीम की याही कोशिश रहता है के ऐसे पिछड़े क्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस मनाये जहां पर ये उत्सव नहीं मनाया जाता है। क्यों समाज में हर वर्ग के लोगो को खुशी और इज्जत मिलना चाहिए।

Leave a Reply