ASANSOL

Asansol में हाई वोल्टेज ड्रामा, सोशल मीडिया पर प्यार, राजस्थान से प्रेमिका भाग कर आई, बनी मुसीबत, पुलिस भी हुई परेशान

बंगाल मिरर, आसनसोल। सोशल मिडिया के माध्यम से प्रेम और फिर प्रेमी व प्रेमिका का घर से भागना, अब आम बातें हो गई है. ऐसे मामलों में अधिकांश देखा गया है कि खासकर प्रेमिका कम आयु की होती है. ऐसा ही एक मामला आसनसोल में भी घटी है. हालंकि इस मामले में डबल प्रेम की उपस्थिति होने से ट्विस्ट भी काफी बढ़ गया. उल्लेखनीय है कि राजस्थान की एक लड़की एन्जिलिना को आसनसोल के एक युवक विशाल से फेसबुक के माध्यम से प्रेम हो गया. फिर चेटिंग और विडिओ कोलिंग का दौर चला, लेकिन दो दिल बिना मिले कहाँ मानने वाले थे. बताया जाता है कि बीते गुरूवार को प्रेमिका राजस्थान से आसनसोल आ पहुंची और अपने प्रेमी से मिली.

प्रेमी विशाल उसे एसबी गोराई रोड स्थित अपने घर ले गया, हालाँकि उसने अपने घर वालो इसके बारे में कुछ नहीं बताया और प्रेमिक को सभी से छुपा कर रखा. लेकिन विशाल की छोटी बहन ने आखिरकार रविवार को उसे देख ही लिया. फिर उसने सभी को इसके बारे में बताया. विशाल की माँ और बड़ी बहन को इसकी जानकारी होने के बाद लड़की के बारे में विशाल से पूछताछ की और लड़की को लेकर साउथ पीपी पहुंची. पुलिस को सारी घटना बताने के बाद, पुलिस ने कहा कि इस आप दो दिनों के लिए अपने पास रखिये हमलोग इसको होम भेजने का प्रबंध करते है.

इसके बाद लड़की की नानी को बुलाया गया, लेकिन उसने लड़की को ले जाने से मना कर दिया. लड़की के माँ-बाप से मोबाइल द्वारा वार्ता हुई, लेकिन उन्होंने भी लड़की को अपने साथ ले जाने से मना कर दिया. तत्पश्चात, पुलिस ने विशाल के परिजनों को अपने पास रखने को कहा. विशाल के परिजन लड़की को अपने साथ घर ले गए. मामला यहाँ तक तो ठीक था, लेकिन आगे कुछ ऐसा हुआ कि कहानी पूरी तरह से पलट गई.

जानकारी के अनुसार एन्जिलिना को इस दौरान आसनसोल के गिरमिट निवासी एक युवक से प्रेम हो गया और रविवार की सुबह जब विशाल की माँ किसी कार्यवश बाहर गई हुई थी, तभी एन्जिलिना विशाल के घर से भाग निकली और गिरमिट वाले प्रेमी के पास पहुँच गई. लेकिन इस बार उसका दूसरा प्यार, प्रेमी नहीं बल्कि सौदागर निकला. वह एन्जिलिना को बेचने जा रहा था, कि तभी एक ऑटो वाले की नजर उसपर पड़ी और वह एन्जिलिना को बचाकर आसनसोल के हटन रोड पहुंचा.

तबतक विशाल के घर वालो को जानकारी हो गई थी कि एन्जिलिना सिटी बस स्टेंड के आसपास है. वे लोग भी उसे ढूंढते हुए वहां पहुंचे और लड़की को पकड़कर अपने साथ ले जाने लगे. तभी ऑटो चालको और स्थानीय लोगो ने इसका विरोध किया. जानकारी के अनुसार विशाल की बहन के साथ लोगो ने मारपीट भी की. इसकी जानकारी दक्षिण थाना पुलिस को होते ही, पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें भीड़ से छुड़ाकर थाने ले आई. जहाँ सभी की बात सुनने के बाद एन्जिलिना को फिलहाल विशाल के घर ही भेज दिया गया है.

Leave a Reply