ASANSOL

बुजुर्ग के उपर जानलेवा हमला,आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सीपी से शिकायत

बंगाल मिरर, आसनसोल-बराबानी के चिचुरिया ग्राम इलाका निवासी शिखा पाल ने अपने बुजुर्ग ससुर निमाई पाल पर हुए जानलेवा हमले में उनकी गंभीर स्थिति के बाद भी पुलिस की कार्रवाई न होने से पुलिस कमिश्नर सुधीर कुमार निलकांतम को जांच अधिकारी के खिलाफ शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। शिकायतकर्ता सुश्री पाल ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि 14 अगस्त को उन्होंने फागु पाल, कुंदन पाल, श्यामापद पाल तथा अर्णव पाल के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराया था।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उनके पति दिलीप पाल व ससुर निमाई पाल को आरोपियों ने बुरी तरह मारा था। गंभीर हालत में उनके ससुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके सिर पर 30 टाके लागये गए हैं। उनकी स्थिति अभी भी काफी नाजुक है। मामले के जांच अधिकारी बप्पा घोषाल को बनाया गया था। हालांकि डेढ़ माह होने को है, लेकिन अभी तक इस मामले में एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से मामले पर कई सारे सवाल उठ रहे हैं। शिकायतकर्ता ने जांच अधिकारी के खिलाफ पुलिस कमिश्नर को शिकायत पत्र देकर मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है।

उक्त शिकायत की प्रतिलिपि डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट तथा बाराबनी थाना प्रभारी को भी भेज दी गई है। बता दें कि आरोपियों के खिलाफ बाराबनी थाना की कांड संख्या 128/2021 की भारतीय दंड संहिता की धारा 341/448/323/326/307/506/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब देखना यह की पीड़िता को इस मामले में कब तक इंसाफ मिल पाता है?

Leave a Reply