ASANSOL

Dasu का दावा हजारों भाजपाई टीएमसी में आने को तैयार, जितेन्द्र के आरोपों पर किया पलटवार

बंगाल मिरर आसनसोल : ( Asansol News Live Today ) आसनसोल में हथियारों के कारखाने को लेकरआसनसोल के पूर्व सह भाजपा नेता जितेन्द्र तिवारी द्वारा लगाये गये आरोपों पर पलटवार करते हुए आज जीटी रोड  स्थित टीएमसी  कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर तृणमूल कांग्रेस आसनसोल नगर निगम क्षेत्र के संयोजक सह प्रदेश सचिव वी शिवदासन दासू ने कहा कि दीपावली के बाद भाजपा के हजारों ननेता और कार्यकर्ता टीएमसी का दामन थामेंगे । उन्होंने बताया कि पार्टी आलाकमान से बातचीत कर इनको पार्टी में शामिल कराने पर अंतिम फैसला लिया जाएगा । 

आरोपों पर किया पलटवार

उन्होंने  जितेन्द्र तिवारी द्वारा द्वारा लगाये गये आरोपों पर पलटवार करते हुए  कहा कि पुलिस पर टीएमसी के शासनकाल में कभी कोई दबाव नहीं रहा है । टीएमसी से भाजपा में गए एक नेता ने कहा था कि आसनसोल को मुंगेर बनने नहीं दिया जाएगा ।  अगर मुंगेर में कानुन व्यवस्था की हालत सही नहीं है तो इसका जिम्मेदार कौन है? उन्होंने सवाल किया कि मुंगेर कहां है बिहार में और बिहार में किसका शासन है? इसी भाजपा का यानि यह साबित हो गया है कि भाजपा शासित प्रदेशों में कानून व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है ।


 इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज टीएमसी के शासनकाल में आसनसोल में कानुन व्यवस्था की स्थिति इतनी सुधर गई है कि भाजपा नेताओं को भी पुलिस की तारीफ करनी पड़ रही है । उन्होंने आरोप लगाया कि जो भाजपा नेता आज टीएमसी पर आरोप लगा रहें हैं वह जब टीएमसी में थे तो वही कोयला माफियायों और लोहा माफियायों को लेकर रैली करते थे । उन्होंने बताया कि आने वाले समय में आसनसोल में होने वाले दो चुनावों यानी आसनसोल नगर निगम और लोकसभा उपचुनावों में टीएमसी की जीत पक्की है ।

उन्होंने जिला भाजपा नेतृत्व को यह सोचने के लिए कहा कि जो कल तक भाजपा का विरोध करते थे आज वही भाजपा के नेता बने बैठे हैं । उन्होंने नाम लिए बिना जितेन्द्र तिवारी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो टीएमसी मे रहते हुए सब सुविधाएं लेने के बाद भी टीएमसी का नहीं हो सके वह भाजपा का क्या होगा । उन्होंने बताया कि लगभग 3000 भाजपा कर्मी टीएमसी में आने को तैयार हैं जिनमें कई हेवीवेट नेता हैं ।  

Rajib Banerjee ने की घर वापसी, मांगी माफी, BJP पर बोला हमला 

Asansol-Durgapur Police का विजया मिलन, विशिष्ट लोगों का सम्मान

Social Media Crime : हसीनाओं से दोस्ती, जरा संभल के 

One thought on “Dasu का दावा हजारों भाजपाई टीएमसी में आने को तैयार, जितेन्द्र के आरोपों पर किया पलटवार

  • Gopal Lal Barnwal

    Jitendra Tiwari ka Kahna galat he,
    ADPC police sabse achha Kam Kar rahi he.

    Reply

Leave a Reply