ASANSOL

Rajib Banerjee ने की घर वापसी, मांगी माफी, BJP पर बोला हमला

बंगाल मिरर, कोलकाता : ममता बनर्जी की सरकार में मंत्री रहे राजीव बनर्जी  ( Rajib Banerjee ) ने घर वापसी कर ली है। करीब नौ महीने तक भाजपा में रहने के बाद उनका मोहभंग हो गया। त्रिपुरा में अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के नेतृत्व में आयोजित तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सभा में  राजीव बनर्जी ने घर वापसी की, उन्होंने कहा कि “आज मैं बहुत आभारी हूं। मैं ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे  घर लौटने की अनुमति दी। मैं नेत्री को नमन और सम्मान करता हूं।” राजीव ने सभा से बीजेपी पर निशाना साधने के अलावा ममता बनर्जी से माफी भी मांगी. उन्होंने कहा कि वह शर्मिंदा और पछता रहे हैं।

Rajib Banerjee


 मंच पर कुणाल घोष के बाद राजीव बंद्योपाध्याय बोले। राजीव बनर्जी ने अभिषेक बनर्जी की बैठक के आसपास की जटिलताओं पर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, “मैं बस सोच रहा हूं कि इतना डर ​​क्यों है। डर कब है? जब गद्दी डगमगाता है।  आज त्रिपूरा का गद्दा हिल गया है। इसलिए तुम इतने डरे हुए हो।”
 उन्होंने कहा, “कई लोगों को आने की अनुमति नहीं है। मैं कल वापस आ गया हूँ। सभी के लिए एक बात, त्रिपुरा में कितनी जल्दी बदलेंगे दादा? त्रिपुरा में बदलाव लाने वालों में ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी हैं। त्रिपुरा में आने वाले दिनों में बदलाव आ रहा है.”


    ( Rajib Banerjee ) राजीव ने कहा, “मैं अपनी गलती मानता हूं।” अगर उस दिन मैंने अभिषेक और ममता बनर्जी की बात सुनी होती तो मुझे एक बेहतर दिशा जरूर दिखाई देती। मैं वास्तव में माफी चाहता हूँ। गलतियों को स्वीकार करना गलत नहीं है। मुझे तब गलत समझा गया था।
 उसके बाद राजीव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘तब भी मैंने कहा था कि मैं लोगों के लिए काम करना चाहता हूं. फिर मुझे  सपना’ भी दिखाया गया। कहा जाता था कि अगर आप लोगों के लिए करना चाहते हैं तो भारतीय जनता पार्टी करेगी। तरह-तरह की बातें कही गईं। । मैं नहीं चाहता कि पूरे भारत के लोग मेरी गलती करें। और मैंने मंच पर माइक लेकर कहा कि किसी को भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं होना चाहिए।”


 यह अंत नहीं है।   ( Rajib Banerjee ) राजीव ने कहा, ‘हर कोई विकास की बात कर रहा था। आज अगर केंद्रीय नेताओं में छाती पर हाथ रखकर कहने की हिम्मत है तो मैंने कहा कि माल के दाम कम होने चाहिए। पेट्रोल, डीजल और गैस के दाम कम किए जाने चाहिए। राजीव ने कहा कि बीजेपी के पास वोट देने और सत्ता हथियाने के अलावा कोई एजेंडा नहीं है.

Social Media Crime : हसीनाओं से दोस्ती, जरा संभल के 

Leave a Reply