ASANSOL

Asansol बाजार में दायरे के बाहर पार्किंग पड़ेगी भारी, जोन के लिए क्षेत्र चिन्हित

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News Today In Hindi ) आसनसोल शहर में पार्किंग जोन के लिए स्थान निर्धारित कर दिया गया है। निर्धारित क्षेत्र से बाहर वाहन रखने पर न सिर्फ वाहन जब्त किया जा सकता है, वहीं पार्किंग संचालक पर भी गाज गिरेगी। इसे लेकर  आसनसोल नगर निगम और आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस  की संयुक्त टीम ने आसनसोल बाजार इलाके का निरीक्षण किया ।

इस संदर्भ में आसनसोल नगर निगम वाइस चेयरमैन डा अमिताभ बासु ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से देखा गया है कि आसनसोल बाजार इलाके में जो पार्किंग की व्यवस्था की गई है उसके बाहर भी दो पहिया और चार पहिया वाहनों की पार्किंग की जा रही है । आज निगम की टीम ने इन सब पार्किंग का जायजा लिया और पार्किंग में मौजूद लोगों को सख्त हिदायत दी कि अगर भविष्य में पार्किंग के लिए तय जगह से बाहर किसी वाहन की पार्किंग की जाती है तो उनके खिलाफ कानुनी कार्यवाही करते हुए वाहन को जब्त कर लिया जाएगा ।

उन्होंने बताया कि वाहनों के बेतरतीबी से पार्किंग के कारण ट्रैफिक जाम लगता है साथ ही स्थानीय व्यापारीओं को भी परेशानी होती है । उन्होंने कहा कि आज निगम के अधिकारीओं द्वारा पार्किंग के लिए तय जगहों को चिह्नित कर दिया गया । इसके बाद  भी अगर कोई इससे बाहर पार्किंग की जाती है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई  की जाएगी इस दौरान नगरनिगम के टाउन प्लान सौमेन्द्र राय, अभियंता सद्दाम उल हक, एसीपी(ट्रैफिक), ट्रैफिक प्रभारी तापस दुबे आदि थे।

Barakar बर्थडे पार्टी में तमंचे पर डिस्को, 2 गिरफ्तार 

Duare Sarkar Camp जनवरी में, निकायों की निगरानी करेंगे ऑब्जर्वर : CM 

WB Liquor Price में कटौती, देखें किसकी कीतनी कीमत 

Leave a Reply