BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

Chittaranjan में 7 माह पहले रेलकर्मी की हत्या में बिहार से आरोपी को पुलिस ने दबोचा

बंगाल मिरर, काजल मित्रा, चित्तरंजन : चित्तरंजन में सात महीने पहले हुए हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी को बिहार से गिरफ्तार किया। डीसीपी वेस्ट अभिषेक मोदी ने बताया कि 15.05.2021 को लगभग 03:45 बजे आनंद कुमार भट्ट पीएस- चित्तरंजन का शव, उनकी कार के अंदर पड़े उनके शरीर में कई गोलियों के निशान के साथ, करनैल सिंह पार्क में एक सुनसान स्थान पर मिला था। वह शाम को अपने क्वार्टर से खरीदारी के लिए निकला था।
गीतांजलि भट्ट डब्ल्यू/ओ आनंद कुमार भट्ट चितरंजन पीएस केस संख्या 14/2021 दिनांक 15.05.2021 यू/एस 302/34 आईपीसी और 25/27 आर्म्स की लिखित सूचना पर शुरू किया गया था। जांच में पता चला है कि इस मामले में आरोपी प्रीतम सिंह शामिल था।

logo ADPC
logo ADPC


घटना के बाद से वह पुलिस की गिरफ्तारी से बच रहा था और बिहार राज्य में विभिन्न स्थानों पर, झारखंड राज्य के मिहिजाम क्षेत्र और पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले के चित्तरंजन, रूपनारायणपुर क्षेत्रों में छापेमारी की गई थी।
वहाँ विशेष टीम के गठन के बाद और चित्तरंजन पीएस और डीडी से उपलब्ध सूचना पर काम करते हुए, एडीपीसी बिहार राज्य के जिला भोजपुर के विभिन्न क्षेत्रों में आगे बढ़ी और आरोपी प्रीतम सिंह (32 वर्ष) पुत्र कामाक्ष्य नारायण सिंह की गिरफ्तारी सुरक्षित कर ली। नागा सिंह ग्राम- भीता, पीओ-तराई, पीएस- इमादपुर, जिला- भोजपुर, राज्य-बिहार इस मामले के संबंध में जगदीशपुर, जिला भोजपुर, बिहार से दिनांक 17.12.2021 की रात दबोचा गया। उसे आज अदालत में भेजा गया।  14 दिन के पुलिस रिमांड की आवेदन की गई है।। प्रारंभिक जांच में उसने अपराध करना स्वीकार किया ।


गौरतलब है कि गोलियों से छलनी एक रेलकर्मी का शव मिलने से चित्तरंजन रेलवे शहर में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई थी । वह 14 मई शाम को अपनी मारुति कार से घर से निकला और वापस घर नहीं लौटा। पुलिस ने 15 मई की  सुबह उसका शव चित्तरंजन रेलवे सिटी फायरिंग रेंज के सामने बरामद किया था । चालक की सीट पर बैठे मृतक आनंद कुमार भट (48) रेलवे कर्मचारी होने के साथ ट्यूशन पढ़ाते थे। पुलिस ने बताया कि उसके शरीर पर कई गोलियां मारी गई थी। 


चि
तरंजन में रेलवे कर्मी को गोलियों से किया छलनी, हत्या से इलाके में दहशत

Leave a Reply