AMC POLLASANSOL

बीजेपी वाले निगम बोर्ड नहीं कैरम बोर्ड की सोच रहे : अभिजीत, दासू ने कहा किराये के घरवालों का क्या जवाब दूं

बंगाल मिरर, आसनसोल ः (Asansol News Today) भाजपा द्वारा आसनसोल नगरनिगम में बोर्ड गठन का दावा किये जाने पर टीएमसी नेताओं ने पलटवार किया है। एक ओर आईएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक ने तो दूसरी ओर प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू ने निशाना साधा। आईएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक ने करारा हमला बोलेते हुए कहा कि जितेन्द्र तिवारी दिन में जागते हुए अधिक सपने देख रहे हैं। आसनसोल में टीएमसी का बोर्ड बनना तय है। भाजपा दूसरे या तीसरे स्थान पर रहेगी यह तय करे। कोलकाता में तो निर्दलीय दूसरे स्थान पर हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने विधानसभा में भी 200 सीट जीतने का सर्वे किया था, एक सौ भी नहीं जीत पाई। आसनसोल में भी वही होगा, वह लोग नगरनिगम का बोर्ड नहीं, कैरम बोर्ड की सोच रहे। आसनसोल में भाजपा का खाता खुलेगा या नहीं, यह सर्वे भाजपा को कराना चाहिए ।उन्होंने कहा कि भाजपा को 106 उम्मीदवार नहीं मिले। तभी तो जितेन्द्र तिवारी के कंप्यूटर चलानेवाले, दरवाजा खोलने वाले को उम्मीदवार बनाया गया है। 25 जनवरी को इनका सपना चकनाचूर हो जाएगा।

वहीं वी. शिवदासन दासू ने कहा कि भाजपा दिन में सपने देखना बंद करे। भाजपा को वोट कौन देने वाला है। निर्दलीय भी जीत का दावा करता है। उन्होंने कहा कि यह सब बोलनेवाला तो खुद किराये के मकान में है। किराये के मकान में रहनेवाले के बातों का क्या जवाब दूं, भाजपा के जो असली नेता है वह कुछ कहे, यह लोग तो आज यहां कल कहीं और चले जायेंगे। वह तो लालच में जाकर गड्ढा में गिर गया है। अब नया घर तलाश रहा है।

आसनसोल में बीजेपी का दावा बनेगा बोर्ड, जितेन्द्र तिवारी ने कहा शुरू होगी दुआरे काउन्सिलर, पाड़ाय मेयर

अब ₹35 की गोली से कोरोना पर वार, CDSCO ने दी आपातकालीन प्रयोग को मंजूरी

Leave a Reply