ASANSOL

Burnpur में दिव्यांगों को दी सहायता सामग्री, मंत्री ने की प्रशंसा

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: रविवार के दिन बर्नपुर हैंडीकैप्ड वेलफेयर सोसाइटी की तरफ से तीसरा वार्षिक कार्यक्रम मनाया गया । इस कार्यक्रम में मुख्य तौर पर राज्य के मंत्री मलय घटक आसनसोल नगर निगम के उपमेयर अभिजीत घटक, वाशिम उल हक स्थानीय पार्षद गुरमीत सिंह समाजसेवी एवं आसनसोल सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सिख वेलफेयर सोसाइटी के वर्किंग प्रेसिडेंट सुरजित सिंह मक्कड़ मौजूद थे।

इन्होंने यहां पर तकरीबन 200 लोगों को लूंगी साड़ी 56 लोगों को कंबल 10 जरूरतमंद लोगों को बैसाखी 1 को वाकर एवं 1 को ट्राई साइकिल प्रदान की। मंत्री मलय घटक ने कहा संस्था बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है सरकार की तरफ से जहां भी कोई मदद होगी हम लोग संस्था के साथ हैं। समाजसेवी सुरजीत सिंह मक्कड़ ने कहा हर बार यह संस्था कार्य कर रही है और गरीबों के साथ विकलांगों के साथ बिना भेदभाव के उनकी सहायता कर रही है हम लोगों से जितना बन पड़ता है हम लोग हर समय संस्था के साथ खड़े रहते हैं

दूसरी तरफ संस्था के प्रेसिडेंट धर्मराज सिंह ने बताया लोगों की सेवा करने के उद्देश्य से ही यह संस्था हम लोगों ने खोली है आगे भी इसी तरह सेवा करते रहेंगे यहां पर करीब आज 400 विकलांगों को भोजन कराया गया एवं जरूरतमंद विकलांग भाइयों को उनकी जरूरत के हिसाब से समान दिए गए संस्था के सचिव सुरेश चौधरी दर्शन शर्मा वर्किंग प्रेसिडेंट सत्यजीत कुमार शर्मा अमरीक सिंह मफीजूल हक मोनू पूर्व पार्षद अंजना शर्मा पार्षद गुरदास चटर्जी अनिमेष दास बबीता दास राजेश सिंह सहित अन्य सदस्यगण मौजूद थे।

Leave a Reply