ASANSOL

Asansol में मासूम से दरिंदगी का आरोप, वृद्ध गिरफ्तार

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : ( Asansol News Live Today ) मासूम से दरिंदगी के आरोप में आसनसोल दक्षिण थानांतर्गत मोहिशीला कालोनी इलाके में पुलिस ने एक वृद्ध को गिरफ्तार किया है। यह घटना मंगलवार को हुई थी। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता की मां ने बुधवार को बताया कि उसकी बेटी आसनसोल की मोहिशिला कालोनी स्थित सनव्यू पार्क में महिला शिक्षिका के पास पढ़ने गई थी। वह रोज सुबह नौ से ग्यारह बजे तक पढ़ाई करती थी। वह लड़की को महिला के पास ले जाती थी और वापस लाती थी। 


मंगलवार को महिला शिक्षिका का पति शिशिर सरकार मेरी बेटी को घर ला रहा था। जब वह मुझसे रास्ते में मिले तो उन्होंने बच्ची को मुझे सौंप दिया। घर लौटी तो उसकी तबीयत खराब हो गई और वह रोने लगी। फिर पूछने पर उसकी मां को पता चला कि उसके शरीर के निचले हिस्से में तेज दर्द हो रहा है और खून बह रहा है। उसे एक चिकित्सक के पास ले जाया गया, जिसने उसकी जांच की और कहा कि बच्ची का यौन शोषण किया गया था। इसके बाद बच्ची के परिजनों ने आसनसोल साउथ पुलिस थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई। 


थाने के प्रभारी निरीक्षक अभिजीत चटर्जी ने बताया कि पुलिस ने आरोपों के आधार पर शिशिर सरकार को गिरफ्तार कर बुधवार को आसनसोल कोर्ट भेज दिया। पता चला है कि जज ने पुलिस को बच्चे का गोपनीय बयान लेने की इजाजत दे दी। वहीं आरोपित की बेटी ने पुलिस के सामने दावा किया है कि उसके पिता बेकसूर हैं। क्षेत्र के निवासियों को विश्वास नहीं हो रहा है कि वह ऐसा कर सकते है।

read also : Rampurhat Massacre का Asansol में विरोध, भाजपाई भाजपा सड़क पर उतरे

read also : Agnimitra Pal ने Asansol में भरा पर्चा, शामिल हुए दिग्गज

Leave a Reply