KULTI-BARAKAR

Barakar नदी में नहाने के दौरान दो डूबे मौत

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी– (Asansol Barakar News today) बराकार नदी में स्नान करने गये डूबने से दो युवकों की मृत्यु हो गई। मिली जनकारी के मुताबिक कुल्टी थाना क्षेत्र के रामनगर घाट बराकार नदी में पांच दोस्त मिलकर दोपहर 12 बजे स्नान करने गये थे। नदी में स्नान करते समय दो युवक नदी की गहराई में चले गये और डूब गये बाकी के अन्य तीन युवक नदी से बाहर निकल कर शोरगुल मचाने लगे लेकिन दोपहर होने के कारण नदी के आस-पास कोई नही होने से उक्त युवकों को नही बचाया जा सका।

रामनगर ग्राम के कुछ युवकों की घटना की खबर मिली तो सभी घटना स्थल पर पहुँचे गये तथा पुलिस को सूचना दिया गया कुल्टी थाना प्रभारी कृष्णेन्दू दत्ता तथा बराकार फांड़ी प्रभारी घटना की खबर पाकर दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच गये तथा नदी में खोजबीन करना शुरू कर दिया गया काफी मशक्कत करने के बाद दोपहर तकरीबन 1.30 बजे रामनगर के जीतू नामक युवक ने नदी में डूबा एक युवक को बाहर निकाला तत्काल अन्य लोगों की सहायता से उक्त युवक को आसनसोल के एक निजी अस्पताल भेज दिया गया। तकरीबन दो बजे दूसरे युवक को भी बाहर निकाल लिया गया। उक्त युवक को भी अस्पताल भेजा गया। लेकिन देर हो जाने के कारण दोनों युवकों को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक सिमुलग्राम निवासी सत्येन्द्र प्रधान का पुत्र अंकित प्रधान उम्र तकरीबन 20 साल तथा दूसरा सियालडंगाल निवासी नकुल महतो का एकलौता पुत्र अंश कुमार उम्र तकरीबन 19 साल बताया जा रहा है। मृतक उच्च माध्यमिक का छात्र थे दुःखद घटना से मृतक के परिजनों में मातम छाया हुआ है। हालांकि पुलिस सही तथ्य की जनकारी को लेकर मृतक के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। कुल्टी थाना प्रभारी ने दोनों युवकों को मृत अस्पताल ले जाने की पुष्टि की है।

Leave a Reply