ASANSOL

राज्य पशु संसाधन विकास विभाग  में वाइस चेयरमैन बने दासू

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News Today ) शिल्पांचल के वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस नेता प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू को राज्य पशु संसाधन विकास विभाग में वाइस चेयरपर्सन नियुक्त किया गया है। उन्हें राज्य सरकार की ओर से यह दायित्व दिये जाने से समर्थकों में खुशी की लहर है। उन्हें यह दायित्व मिलने पर बधाई दी जा रही है। 

वी. शिवदासन दासू( चश्मा पहने) फाइल फोटो

राज्य सरकार के पशु संसाधन विकास विभाग की समिति में वी. शिवदासन दासू और कोलकाता की नेत्री माला साहा को वाइस चेयरपर्सन बनाया गया है। इस समिति में राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हाकिम भी हैं। गौरतलब है कि वी. शिवदासन दासू को इसके पहले आरटीए बोर्ड मेंबर का भी दायित्व मिला था। लेकिन तीसरी बार टीएमसी सरकार गठन के बाद से उन्हें कोई प्रशासनिक दायित्व नहीं मिला था। सरकार गठन के 11 साल पूरे होने पर उन्हें यह खुशखबरी मिली।

इस संबंध में वी. शिवदासन दासू ने कहा कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रति आभारी हैं कि उन्होंने यह दायित्व दिया है। गौरतलब है कि वी. शिवदासन दासू तृणमूल कांग्रेस के पुराने नेताओं में से हैं। वह संगठन के विभिन्न महत्वपूर्ण दायित्व पर रहे हैं। वाममोर्चा के शासनकाल में वह प्रतिकूल परिस्थितियों में भी शिल्पांचल में टीएमसी का झंडा बुलंद किये हुए थे। तीन बार विधानसभा चुनाव का टिकट भी मिला था, लेकिन चुनाव नहीं जीत पाये। जिसके बाद उन्होंने सांगठनिक दायित्व पर ही विशेष जोर दिया। अब उन्हें सरकारी समिति में यह दायित्व दिया गया है।

Leave a Reply