ASANSOLBusiness

Asansol Chamber Election : झा गुटके पैनल की घोषणा, पढ़ें कौन होंगे प्रत्याशी

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Chamber Election) कल रात आसनसोल के एक होटल में आगामी 2 जून को होने वाले आसनसोल चेम्बर आफ कामर्स का चुनाव के लिए शम्भु नाथ झा एवं ओम बागड़िया के अगुआई में 31 सदस्यों का एक चुनावी पेनल बनाया गया । आसनसोल के एक होटल में बैठक कर शंभु नाथ झा एवं ओम बागड़िया के अगुवाई में 31 सदस्यों का एक चुनावी पेनल बनाया गया । शंभू झा का दावा है कि इसमें अनुभवी के साथ साथ युवाओं को भी सम्मिलित किया गया है ।

उन दोनों में कौन अध्यक्ष और कौन सचिव पद पर चुनाव लड़ेगा। इस पर किसी ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया । लेकिन यह तय है कि शंभु नाथ झा एवं ओम प्रकाश बागड़िया में ही कोई अध्यक्ष एवं कोई सचिव का प्रत्याशी होगा । वहीं पैनल में निरंजन अग्रवाल को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, विनय शर्मा और मुकेश तोदी को उपाध्यक्ष, सुनीत दास और राजू अग्रवाल को संयुक्त सचिव, आलोक धर को कोषाध्यक्ष तथा अशोक अग्रवाल को संयुक्त कोषाध्यक्ष के लिए प्रत्याशी बनाने की घोषणा की गई है।

वहीं कार्यकारिणी सदस्यों के लिए बिनोद केडिया, दिनेश पोद्दार, सुदीप अग्रवाल, ऋत्विक घटक, बिजय माखरिया, धर्मबीर प्रसाद, शंकर चटर्जी रिजू, पंकज अग्रवाल, मनीष बगड़िया, राकेश बंसल, कंचन सेन, अमर प्रसाद, शंकर शर्मा, आनंद पारीक, जिग्नेश पटेल, अभय कुमार बरनवाल, हर्ष खंडेलवाल, संतोष दत्ता और अभिक संथालिया प्रत्याशी होंगे। बताया जा रहा है कि दूसरी ओर गौरी शंकर अग्रवाल, बिनोद गुप्ता,सचिन राय की ओर से भी पैनल की तैयारी की जा रही है।

read also : Asansol Chamber Election का ऐलान

Leave a Reply