ASANSOLASANSOL-BURNPUR

शुभम अग्रवाल हत्याकांड के मूल आरोपी को भागलपुर से पुलिस ने दबोचा

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : ( Asansol Live News Today ) हीरापुर थाना इलाके के बर्नपुर ब्वायज हाई स्कूल, के नौवीं कक्षा के छात्र शुभम अग्रवाल (14) की हत्या के मूल आरोपी उदय मंडल को बिहार के भागलपुर से पुलिस ने दबोचा। आज उसे कोर्ट में पेश किया गया। इस घटना में पुलिस ने घटना के बाद ही दो लोगों सूरज मंडल और बिट्टू मंडल को गिरफ्तार किया था सूरज शुभम का दोस्त। बिट्टू सूरज के रिश्तेदार हैं। पुलिस सूरज के मामा उदय मंडल  की तलाश कर रही थी। वह फरार था। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या समेत कई मामले दर्ज किए हैं। गिरफ्तार दोनों को 7 दिन की पुलिस हिरासत का आदेश दिया था। शुभम का मोबाइल आसनसोल रेलवे स्टेशन के पास रेलपार रेलवे लाइन के पास मिला था।

शुभम का शव उसके लापता होने के 48 घंटे बाद बरामद किया गया था. इस घटना से बर्नपुर में सनसनी फैल गई। शुभम का शव बर्नपुर में दामोदर नदी के पास भूतनाथ मंदिर के पास जंगल के बगल में पानी की पाइप लाइन की झाड़ियों में मिला था. शरीर पर चोट के कई निशान होने के अलावा वह सड़ चुका था। बुधवार सुबह आसनसोल जिला अस्पताल में शुभम के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस को दी गई उसकी प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार बदमाशों ने शुभम के हाथ पीछे से रस्सी से बांधे हुए थे। फिर उसकी पिटाई की गई। आखिर में एक बड़े भूरे रंग के सेलोटेप को 10/12 बार गले में लपेटा गया था। दम घुटने से उनकी मौत हो गई। फिर अपराधियों ने शव को फेंक कर जला दिया।

उसका दोस्त सूरज मंडल था जिसने शुभम को फोन किया था। हालांकि घर में किसी ने इसे नहीं देखा, लेकिन पुलिस को पता चला कि शुभम मोटरसाइकिल पर इलाके से निकल गया है। पुलिस को आशंका थी कि उसके अपहरण और घर से फिरौती लेने की योजना थी। लेकिन बाद में उन्हें उसके परिवार की आर्थिक स्थिति का पता चलता है। फिर, उननलोगों ने पीटा और सबूत मिटाने के लिए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई

Leave a Reply