ASANSOL

शादी की खुशिया बदली मातम में, कैटरिंगवालों के साथ विवाद के दौरान पिटाई, मौत

बंगाल मिरर, भानु प्रताप सिंह, जमुरिया : ( Asansol News)शादी की खुशिया बदली मातम में, कैटरिंगवालों के साथ विवाद के दौरान पिटाई, मौत । शुक्रवार रात बुआ के घर भोज में शामिल होने के बाद कैटरर्स के साथ हुई मारपीट को रोकने की कोशिश में 29 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक ही परिवार के दो अन्य सदस्य घायल हो गए।

घटना शुक्रवार रात जमुरिया थाने के बगडीहा गांव की है. 29 साल के रवि चौधरी की कैटरर्स की पिटाई से मौत हो गई यह आरोप परिजनों द्वारा लगाया गया है. शनिवार को घटना की खबर लेते हुए पता चला कि रवि चौधरी बर्दवान से अपने परिवार के साथ पीसी के घर भोज में आया था. परिवार के सदस्यों का दावा है कि शुक्रवार को दावत के अंत में जब परिवार के सदस्य खाने के लिए बैठते हैं, तो पर्याप्त भोजन नहीं था, खानपान के प्रभारी सदस्य दावा करते हैं। और इसी के साथ तीखी नोकझोंक भी हो गई।

इसी दौरान झगड़ा हाथापाई में बदल गया। और यह सब देख रवि चौधरी मध्यस्थता करने चले गए। परिजनों का दावा है कि उस समय कैटरिंग टीम के सदस्यों ने भी उसकी पिटाई की थी. घटना में रबि के अलावा परिवार के दो अन्य सदस्य भी घायल हो गए। शुक्रवार की रात तीनों को बहादुरपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया और डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छोड़ दिया. बाद में शनिवार की सुबह रवि चौधरी को सीने में दर्द हुआ और जब उन्हें दोबारा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पता चला है कि मृतक रबि चौधरी की पीठ पर गहरा घाव है. शनिवार को जामुड़िया पुलिस ने आरोपों के आधार पर घटना की पूरी जांच शुरू कर दी.

Leave a Reply