ASANSOLKULTI-BARAKAR

दिशा जनकल्याण केन्द्र का दौरा किया पुलिस कमिश्नर ने

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी– आसनसोल दुर्गापुर पुलिस पुलिस कमिश्नर सुधीर कुमार नीलकंतम द्वारा नियामतपुर के लच्छीपुर दिशा के लालबत्ती एलके के दिशा जनकल्याण केन्द्र विद्यालय के छात्रों के बिच कमिश्नर द्वारा चॉकलेट वितरण का कार्यक्रम लिया गया। एवं विद्यालय की निरीक्षण भी किया गया। कमिश्नर ने कहा की प्रशासन के सहयोग से वहां के बच्चों की शिक्षा को सुगम बनाने के लिए वर्ष 1995 से आसनसोल के अंतर्गत कुल्टी लच्छीपुर क्षेत्र के यौनकर्मी गांव में स्कूल शुरू किया गया है।

आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस कमिश्नर सुधीर कुमार नीलकंतम गुरुवार को स्कूल के बच्चों से मिलने पहुंचे। उस दिन स्कूल का दौरा करने के बाद, उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि वह मुख्य रूप से बच्चों को जानने के लिए इलाके में आए थे। इसके अलावा, यौनकर्मियों ने भी अपने फायदे और नुकसान पर केंद्रित कुछ समस्याओं की सूचना दी है जिसे पुलिस प्रशासन सुलझाएगा साथ ही पुलिस प्रशासन यह सुनिश्चित करेगा कि क्षेत्र में कोई भी अवैध गतिविधि न हो।

कार्यक्रम में पुलिस कमिश्नर के साथ डीसी अभिषेक मोदी, एसीपी तथागत पांडे, कुल्टी थाना प्रभारी कृष्णेन्दु दत्ता, नियामतपुर फाड़ी प्रभारी अखिल मुखर्जी, आसनसोल नगर निगम वार्ड 59 के पार्षद ज़ाकिर हुसैन, दुर्बल समिती से रबी घोष आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply