ASANSOL

Asansol में Barbeque Nation खुला

बंगाल मिरर, आसनसोल: ‘ BARBEQUE NATION ‘ बार्बेक्यू नेशन ने आसनसोल में रखा कदम देश का लोकप्रिय फाइन डाइनिंग रेस्टोरेन्ट अब आसनसोल में । बार्बेक्यू नेशन ने आज़ आसनसोल में अपने पहले आउटलेट का सेंट्रम मॉल के चौथे तल्ला पर शुभारंभ किया है । 4579 वर्गफीट में फैले इस आउटलेट में 110 मेहमानों के बैठने की क्षमता है । यह विशाल आउटलेट खाने – पीने के शौकीन लोगों के लिये है और पारिवारिक आयोजनों , टीम आउटिंग्स तथा बिजनेस मीटिंग्स के लिये सबसे बढ़िया जगह है । मिस आसनसोल 2017 और मिस फ्रेश फेस टाइम्स ग्रुप कोलकाता 2017 सुश्री ईशा रॉय ने इस अवसर पर उपस्थित होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई ।

आउटलेट का डिजाइन बड़ा ही खूबसूरत है और इस रेस्टोरेन्ट चेन के ग्राहकों के लिये फाइन डाइनिंग के अनुभव की पेशकश करता है । इस खास अवसर का जश्न मनाने के लिये वॉयस राइज टुगेदर के बच्चे उपस्थित थे । इस अवसर पर बार्बेक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर थी फैज़ अज़ीम ने कहा , Suman Mukherjee P. central ” आसनसोल में अपना पहला स्टोर खोलकर हम काफी उत्साहित हैं । इस आउटलेट की आधुनिक आंतरिक सज्जा ताजगी से भरी है । हम स्वादिष्ट व्यंजनों की एक श्रृंखला के साथ खाने – पीने के शौकीन लोगों को अपनी सेवाएं देने के लिए तत्पर हैं ।

” बार्बेक्यू नेशन का ईट – ऑल – यू – कैन बुफे वेज और नॉनवेज में कई पकवानों की पेशकश करता है । नॉनवेज स्टार्टर्स में मशहूर मेक्सिकन चिली गार्लिक फिश , हॉट गार्लिक चिकन विंग्स , तंदूरी टंगड़ी , काजुन सीख कबाब , कोस्टल बार्बेक्यू प्रॉन्स , आदि शामिल हैं । इधर वेजीटेरियन लोग मुँह में पाने लाने वाले कुटी मिर्च का पनीर टिक्का , वोक टोस्ड सीख कबाब , शबनम के मोती मशरूम , पूरी कबाब , हनी सिसैम सिनामन पाइनेपल , आदि का मजा ले सकते हैं । नॉन – वेजीटेरियंस के लिये मेन कोर्स सेक्शन में चिकन दम बिरयानी , राजस्थानी लाल मांस और दम का मुर्ग है , जबकि वेजीटेरियंस के लिये पनीर बटर मसाला , मेथी मटर मलाई , दाल – ए – दम और वेज दम बिरयानी मौजूद है ।

लाइव काउंटर्स नॉनवेज और वेज में कई विकल्प देते हैं , जैसे चिली क्रिस्पी पूरी , पालक चाट , मार्गारिटा पिज्जा , कीमा पाव और चिकन शीका डेजर्ट सेक्शन में चॉकलेट ब्राउनी , रेड वेलवेट पेस्ट्रीज , अंगूरी गुलाब जामुन , केरसरी फिरनी , आदि । रेस्टोरेंट में कुल्फी की एक बड़ी रेंज मेहमानों को ललचाने के लिये तैयार है । इन कुल्फियों में विभिन्न फ्लेवर्स मिलाये जा सकते हैं और बेहद पसंदीदा डेजर्ट के विभिन्न मिश्रण बनाये जा सकते हैं ।

बार्बेक्यू नेशन के विषय में बार्बेक्यू नेशन ने 2006 में मुंबई में अपने पहले स्टोर से लाइव ऑन – द – टेबल ग्रिल के कॉन्सेप्ट के साथ भारत में ‘ डीआईवाय ‘ ( डू – इट – योरसेल्फ ) क्विजीन को बढ़ावा देने की पहल की है । बार्बेक्यू नेशन की स्थापना एक साधारण विचार से की गई थी ग्राहकों के लिये आकर्षक दामों पर डाइनिंग के संपूर्ण अनुभव की पेशकश करना । इस फिलोसॉफी को सेवा के सभी पहलूओं में अपनाया गया , जिससे यह श्रृंखला तेजी से बढ़ी । पिछले 15 से अधिक वर्षों में बार्बेक्यू नेशन ने भारत के 83 से ज्यादा शहरों में 177 आउटलेट्स के साथ विस्तार किया है । इस दौरान ब्राण्ड ने इंटरैक्टिव लाइव काउंटर्स , कुल्फी की कई किस्मों और ‘ बार्बेक्यू – इन – अ – बॉक्स के एक अनोखे डिलीवरी प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का नवाचार किया है ।

Leave a Reply