Anubrata Mondal को फिर सीबीआई ने किया तलब, बड़ा सवाल हाजिर होंगे या नहीं

बंगाल मिरर, एस सिंह : सीबीआई ने बीरभूम के तृणमूल जिलाध्यक्ष अनुव्रत मंडल को फिर तलब किया अनुब्रत को सोमवार सुबह 11 बजे निजाम पैलेस में तलब किया गया है। सूत्रों के मुताबिक गौ तस्करी मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी। हालांकि एक और तिमाही से सवाल यह है कि पार्थ मामले के बाद क्या केंद्रीय एजेंसी सीबीआई भी इस बार अनुव्रत को गिरफ्तार कर सकती है? आज ही उनके बॉडीगार्ड सहगल हुसैन को सीबीआई ने कोर्ट में पेश किया था।

गौरतलब है कि केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने गाय तस्करी मामले में आरोपी तृणमूल नेता के एक करीबी रिश्तेदार के घर पर बुधवार को तलाशी अभियान चलाया था. तलाशी में काफी पैसा और दस्तावेज भी मिले। उधर, अनुब्रत के बॉडीगार्ड और परछाई साथी सहगल से भी सीबीआई पूछताछ कर रही है। एक सूत्र के मुताबिक, हाल ही में सीबीआई पूछताछ में सहगल ने अपना मुंह खोला है. लेकिन अगर सोमवार को अनुव्रत को तलब किया जाता है तो संशय की गुंजाइश है कि वह वहां जाएंगे या नहीं।

अनुव्रत इससे पहले भी कई बार सीबीआई के बुलाने को अनदेखा  कर चुो हैं। इसके पहले सीबीआई का बुलावा आने के बाद वह  कोलकाता स्थित  चिनार पार्क में अपनेघर से  निकले और आखिर में अपनी कार से एसएसकेएम अस्पताल की ओर चले गये। हालांकि, बीरभूम तृणमूल जिलाध्यक्ष ‘केष्टो’ को कई बार केंद्रीय जांचकर्ताओं का सामना करना पड़ा है। क्या अनुव्रत के साथ उनकी कार  सोमवार को सुबह 11 बजे निजाम पैलेस के सामने आएगी, इसका जवाब तो भविष्य ही देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.