ASANSOL

वेस्ट बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के चीफ पैट्रन बने फिरोज खान एफके

बंगाल मिरर, आसनसोल: वेस्ट बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन और फुलिया दिव्यांग क्रिकेट वारियर एसोसिएशन की ओर से यह घोषणा की गई है कि आसनसोल के समाजसेवी एफके ग्रुप के चेयरमैन और सीएमडी फिरोज खान ( एफके ) उनकी संस्था के चीफ पैट्रन बनाया गया । संस्था की तरफ से घोषणा की गई है कि बहुत जल्द बंगाल में दिव्यांग क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए वेस्ट बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन का गठन होने जा रहा है और समाजसेवी फिरोज खान ( एफके ) इसके चीफ पैटर्न बनेंगे ।

उन्होंने इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि फिरोज खान ( एफके ) जैसे विशिष्ट लोगों की मदद का ही नतीजा है कि आज वेस्ट बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन का सपना सच होने जा रहा है । उनका कहना है कि दिव्यांग क्रिकेट भी साधारण क्रिकेट की तरह ही है । इसमें भी वहीं नियम है । वहीं जोशो खरोश है बस जरूरत है तो प्रोत्साहन की और इस प्रोत्साहन को मुहैया कराने के लिए संगठन की तरफ से फिरोज खान ( एफके ) को धन्यवाद दिया गया । उन्होंने आशा जताई कि बहुत जल्द वेस्ट बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन पूरे देश में अपनी एक अलग जगह बना लेगा ।फिरोज खान ( एफके ) जैसे लोगों से सहयोग की अपील की ।

इस संबंध में फिरोज खान ( एफके ) ने बताया कि व इस क्रिकेट एसोसिएशन और प्लेयर्स के डेवलपमेंट के लिए बहुत सारे काम करेंगे । पूरे वेस्ट बंगाल में हर सिटी और क्षेत्र में ऐसे हैंडीकैप टैलेंट को निकल कर उनको अच्छा से अच्छा ट्रेनिंग , फैसिलिटी देंगे । जिससे समाज अपना एक मुकम बनेगा और पूरे स्टेट और देश में नाम रौशन करेंगा ।

Leave a Reply