BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

विसर्जन में आतिशबाजी के दौरान झुलसे सीएलडब्लू कर्मी की मौत, शोक

बंगाल मिरर, काजल मित्र:– मां काली की प्रतिमा बिसर्जन के दौरान आतिशबाजी करना भारी पड़ गया, आतिशबाजी के दौरान झुलसे युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी।  सालानपुर थाना क्षेत्र के रूपनारायणपुर अामडांगा निवासी सुमन मजूमदार की मौत से इलाके में मातम छाया है। आसनसोल के मेयर सह बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय ने घटना को लेकर गहरा शोक जताया।

file photo

बताया जाता है कि आमडांगा में गुरुवार की रात अग्रती संघ की मां काली की मूर्ति को विसर्जन करने केंदुआडी तालाब गया था । पटाखे जलाते समय उसके चेहरे पर एक तरफ गंभीर चोट लग गयी थी, क्लब के साथी और रूपनारायणपुर फांड़ी की पुलिस  झुलसे हालत में सुमन को दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल  ले जाया गया.। लेकिन वहां डॉक्टरों ने देखा कि सुमन के नाक, कान और आंख का एक हिस्सा लगभग नष्ट हो गया था और काफी खून बह चुका था। हालांकि गुरुवार को डॉक्टर ने एक छोटा ऑपरेशन किया था ।

उन्होंने शनिवार की सुबह अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह क्षेत्र में एक बहुत ही जाना-पहचाना चेहरा था। वह सभी के सुख-दुख में मदद के लिए आगे रहता था। वह चित्तरंजन कारखाने में काम करता था। वह परिवार में एक बेटी और पत्नी को छोड़ गया। उनके निधन से क्षेत्र में शोक की छाया है।

Leave a Reply