ASANSOL

ED अब अनुब्रत पर कसेगी शिकंजा ? जेल में पूछताछ की कोर्ट से मिली अनुमति

बंगाल मिरर, सौरदीप्त सेनगुप्ता,‌ आसनसोल: गाय तस्करी मामले में अब केंद्रीय एजेंसी ईडी या प्रवर्तन निदेशालय आसनसोल जेल में अनुब्रत मंडल से पूछताछ करेगी। आसनसोल में सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश राजेश चक्रवर्ती ने शुक्रवार को अनुब्रत मंडल से पूछताछ की अनुमति दे दी। गौरतलब है कि आसनसोल सीबीआई कोर्ट में गाय तस्करी मामले में अनुव्रत मंडल की जमानत एक बार फिर खारिज हो गई . उसे और 14 दिन जेल की हिरासत में रहना होगा। इस मामले में अगली सुनवाई 25 नवंबर को तय की गई है।


आज ईडी के वकील अभिजीत भद्रा ने आसनसोल की विशेष सीबीआई अदालत में अनुब्रत मंडल से पूछताछ के लिए आवेदन किया था. बाद में वकील ने कहा, जज राजेश चक्रवर्ती ने हमारी याचिका मंजूर कर ली है। ईडी पहले ही अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल मनीष कोठारी, सयागल हुसैन से पूछताछ कर चुकी है. उनसे मिले सबूतों के मुताबिक अनुव्रत मंडल से पूछताछ की जानी चाहिए. इसलिए उनसे पूछताछ के लिए आसनसोल की जेल जाने को कहा गया।

न्यायाधीश राजेश चक्रवर्ती ने इसे मंजूर कर लिया। कहा गया है कि ईडी के अधिकारी किसी भी दिन सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक अनुब्रत मंडल से जेल जाकर पूछताछ कर सकते हैं. ईडी अधिकारी लैपटॉप सहित पूछताछ के लिए जरूरी सभी चीजें ले जा सकते हैं। लेकिन इसके लिए जेल अधीक्षक की अनुमति लेनी होगी।

Leave a Reply