ASANSOL

Asansol बाजार में पानी कनेक्शन के लिए जल्द होगा सर्वे : अमरनाथ चटर्जी

कार्यकर्ताओं संग बैठक कर वोटर लिस्ट का कार्य करने का दिया निर्देश

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगर निगम के वार्ड नंबर 44 के नया धर्मशाला में एक सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में वार्ड कमेटी के सदस्य तृणमूल कार्यकर्ता एवं आम लोग उपस्थित थे। इस सभा में वार्ड से जुड़े विभिन्न मुद्दे को लोगों के द्वारा एवं तृणमूल कार्यकर्ताओं के द्वारा उठाया गया। इसमें पानी, लाइट एवं साफ सफाई का मुद्दा मुख्य था। वार्ड के पार्षद सह नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी विभिन्न मुद्दे को ध्यान से सुने। अमरनाथ चटर्जी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज बृहस्पतिवार का दिन है पूरा बाजार बंद रहता है इसीलिए आज ही के दिन सभा की गई जिससे कि अधिक से अधिक लोग उपस्थित हो सके।

सभा करने का मुख्य कारण वार्ड में वोटर लिस्ट का काम हो रहा है उसको सुचारू ऐसे कैसे किया जाए एवं नये वाटर कनेक्शन का भी सर्वे का काम चालू हो रहा है इसकी जानकारी देना है। उन्होंने कहा कि सभी बीएलए को बीएलओ के साथ मिलकर काम करना है 18 वर्ष के नए वोटर को वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाना है एवं वोटर लिस्ट को अच्छी तरह स्कूटनी किया जाना है।

उन्होंने कहा कि एक टीम तैयार कर घर घर में जाना है और जिनके घरों में वॉटर कनेक्शन नहीं है या है उसका सर्वे कर फार्म भर कर उस को जमा करना है। मैं वाटर कनेक्शन के लिए सरकार द्वारा निर्धारित ₹3000 का शुल्क लिया जाएगा। अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि मैं यहां काम करने के लिए आया हूं और इन छः महीनों में वार्ड के लिए काफी काम किया है। किसी को भी किसी भी तरह की समस्या हो वह हमसे आकर मिले उस समस्या के समाधान के लिए पूरी कोशिश करूंगा।

Leave a Reply