KULTI-BARAKAR

नियामतपुर चेंबर आफ कामर्स द्वारा कंबल वितरण

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी : नियामतपुर चेंबर आफ कामर्स के द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम किया गया, जिसमें तकरीबन ढाई सौ लोगों को कंबल बांटकर ठंड से निपटने के लिए शहायी होने का कार्य किया गया । जहाँ लोग अपने अपने कार्यो में व्यस्त रहते हैं वहीं नियामतपुर चेंबर आफ कामर्स व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के हर समस्याओं को ध्यान तो रखता ही है,साथ ही सेवा मुलक कारज में भी आगे रहता हैं। हर क्षेत्रों में जरुरतमंद व असहाय लोगो को खोजकर कंबल के लिए कुपन बांटा गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष योगदान श्री विक्रम जलान का रहा जो कि स्वर्गवासी श्री राधेश्याम जलान जी के सुपुत्र है और प्रत्येक वर्ष उनको याद करते हैं।

साथ ही हेल्थ हिरोज सोशल वर्क टीम के सभी सदस्यों का विशेष सहयोग रहा। मुख्य अतिथि के रूप में आसनसोल नगर निगम वार्ड 59 के पार्षद जाकी़र हुसैन, प्रियंका जालान, अनिल जालान नियामतपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ,अयोध्या वासी महंत बाबा सीताराम दास सचिव गुरविंदर सिंह, नारायण ठाकुर, प्रतुल साहा, लाल बहादुर बर्मन, निर्मल गुप्ता मध्यदेशीय, कमरूजम्मा खान,चंदेश्वर चौधरी,बिजय बर्मण,बंटु बर्मन, किशोर पटेल,अनिल अग्रवाल, कार्यक्रम में मुख्य रुप से कार्यक्रम में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया। हेल्थ हिरोज सोशल वर्क टीम से अनिर्बान दे,आशा दे, रुथ दे, आलोक शर्मा, आकाश उपस्थित होकर सहयोग किया।

नियामतपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव श्री गुरविंदर सिंह ने बताया कि चेंबर आफ कामर्स के द्वारा बराबर सेवा मुलक कार्य किया जाता है और व्यवसाय क्षेत्रों में हो रही दिकक्तों के खिलाफ आवाज उठाना,
ट्रेड लाईसेन्स बनाने का शिविर लगाना,कोरोना काल में लगातार महीनोंं भोजन वितरण के साथ मास्क व दवाईयाँ वितरित करना जैसा कार्य बहुत ही शिद्दत से किया जाता रहा है और आगे भी हम लोग इसी तरह लोगों के सहयोग से लोगों के साथ व्यापारियों के सहयोग के लिए सदैव खड़े रहेंगे।

Leave a Reply