ASANSOL

आसनसोल क्लब चुनाव में शानदार जीत के लिए सोमनाथ बिस्वाल एवं पूरी टीम को हार्दिक शुभकानायें एवं बधाई : शंकर शर्मा एवं सुनील मुकीम

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : आसनसोल क्लब चुनाव में सोमनाथ बिस्वाल और उनकी टीम को मिली भारी जीत से उनके करीबियों में खुशी की लहर है। शिल्पांचल के विशिष्ट समाजसेवी और उद्योगपति शंकर शर्मा तथा व्यवसायी सुनील कुमार मुकीम ने इस शानदार जीत पर पूरी टीम को बधाई दी। शंकर शर्मा और सुनील मुकीम ने कहा कि आसनसोल क्लब को सभी मिलकर विकास के नये पथ पर ले जायेंगे। सोमनाथ बिस्वाल और उनकी टीम ने जिस तरह से काम किया है। उसके कारण ही उन्हें सदस्यों ने भरपूर समर्थन देकर भारी जीत दिलायी है। इस शानदार जीत के लिए अध्यक्ष सोमनाथ बिस्वाल, सचिव शोभन नारायण बसु समेत पूरी टीम को हार्दिक शुभकानायें एवं बधाई देते हैं।

गौरतलब है कि चुनाव में अध्यक्ष पद पर सोमनाथ बिस्वाल को 372 तथा सत्य नारायण अग्रवाल को 167, सचिव पर शोभन नारायण बसु, को 384 तथा डा. आरके झा को 158, उपाध्यक्ष परगुरुचरण सिंह भरारा को 342 तथा बिमल गाड्डीयान को 194, कोषाध्यक्ष पर अभिजीत घांटी को 279 तथा मुरारीलाल अग्रवाल को 259 वोट मिले। वहीं दस कार्यकारिणी सदस्य चुने गये अशोक अग्रवाल को 312, अंकित अग्रवाल को 331, गोपाल अग्रवाल को 376, गगनदीप सिंह सलूजा को 375 , निलय गांगुली को 313, श्रीवर्द्धन सर्राफ को 305, सुनील सोनकर को 314, तरणजीत सिंह वढेरा जित्ती को 370, विकास पारीक को 305 तथा प्रवीण चांचड़ा को 314 वोट मिले। विजेताओं को बिनोद गुप्ता, सचिन राय, सुब्रत घांटी, नरेश अग्रवाल आदि ने बधाई दी। अध्यक्ष एवं सचिव ने कहा कि क्लब के प्रत्येक सदस्य की जीत है।

Leave a Reply