ASANSOL-BURNPUR

Burnpur इकबाल के घर क्यों आई पुलिस टीम, चर्चायें गर्म

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : Burnpur इकबाल के घर क्यों आई पुलिस टीम, चर्चायें गर्म। हीरापुर थानान्तर्गत रहमतनगर इलाके के निवासी दबंग और चर्चित इकबाल के घर पुलिस क्यों आई। इसे लेकर तरह – तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हैं। स्थानीय लोगों की मानें तो एक सफेद चार पहिया वाहन में सादे लिबास में कुछ पुलिस अधिकारी आये थे। वह एडीपीसी के डीडी विभाग के बताये जा रहे हैं।

उनलोगों ने इकबाल के घर के आसपास के दुकानों और लोगों से इकबाल और उसके भाई के बारे में पूछताछ की। क्योंकि इस दौरान घर पर कोई मौजूद नहीं था। पुलिस की टीम काफी देर तक इलाके में रही। लेकिन कोई नहीं मिलने पर वापस लौट गई।इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस क्यों आई थी इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

सूत्र बतातें है कि इकबाल पर पहले के कई मामले लंबित है। वहीं हाल में एक हाईप्रोफाइल हत्याकांड को लेकर पुलिस ने कई लोगों को बुलाकर पूछताछ की थी। उनमें से इकबाल भी एक है। वहीं बराकर के किसी तोला नामक व्यक्ति के कनेक्शन की भी चर्चा है। जिसका झारखंड से कुछ कारोबार का कनेक्शन है। अब पुलिस क्यों आई थी। इसकी जानकारी आधिकारिक बयान से ही मिल पायेगी।

Leave a Reply