North Bengal NewsWest Bengal

WB STF ने 19 करोड़ की हेरोइन के साथ 2 को दबोचा

बंगाल मिरर, मालदा :  पश्चिम बंगाल पुलिस की एसटीएफ ने 19 करोड़ की हेरोइन ( ड्रग्स ) के साथ दो को दबोचा। इसमें एक कोलकाता तथा एक मणिपुर का है।  कल (13.08.23) सुबह-सुबह एक गुप्त सूचना पर पश्चिम बंगाल की स्पेशल टास्क फोर्स की एक टीम ने दो व्यक्तियों को पकड़ा।  गिरफ्तार किये गये आरोपियों में  1) प्रदीप जेवियर तिर्की (41) पीएस सोनारपुर, 24 परगना (दक्षिण) और 2. सैमुअल ल्हुनमिनलुन खुंगसाई (29) पीएस तुईबोंग, जिला-चुरचांदपुर, मणिपुर निवासी शामिल है।      

दोनों झारखंड रजिस्ट्रेशन नंबर वाले एमजी हेक्टर मॉडल के चार पहिया वाहन से आ रहे थे। जिसे मालदा के बैष्णबनगर थाना अंतर्गत 18 माइल टोल प्लाजा के पास एनएच 34 पर रोका गया। गहन तलाशी के बाद एसटीएफ टीम ने उनके कब्जे से दस किलोग्राम (लगभग) हेरोइन बरामद की है। बरामद सामान जब्त कर लिया गया और दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पश्चिम बंगाल  एसटीएफ द्वारा बैष्णवनगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की गई है, जिस पर एनडीपीएस अधिनियम के तहत बैष्णवनगर पीएस के तहत एक विशिष्ट मामला शुरू किया गया है।  दोनों आरोपियों को 14 दिनों की पुलिस रिमांड की प्रार्थना के साथ  मालदा के जिला मुख्य न्यायाधीश के समक्ष भेजा गया।    नार्को-तस्करी नेटवर्क के बारे में विस्तार से पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply