ASANSOL

Jadavpur Ragging कांड में Asansol का आसिफ गिरफ्तार

रैगिंग से परेशान छात्र ने की थी आत्महत्या, अब तक हो चुकी है 9 गिरफ्तारी

बंगाल मिरर, आसनसोल: कोलकाता में जादवपुर यूनिवर्सिटी में कुछ दिन पहले छात्र ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी । आरोप है की प्रथम वर्ष के छात्र ने रैगिंग से परेशानों का आत्महत्या की। इस मामले में अब तक पूर्व छात्र एवं कई सीनियर छात्र समेत 9 गिरफ्तारी हो चुकी है। इसमें आसनसोल रेलपार के मोहम्मद आसिफ नाम के युवक को भी इस केस में गिरफ्तार किया गया है,।

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है मोहम्मद आसिफ अत्यंत गरीब परिवार से आता है । उसके पिता फेरी करके अपना घर परिवार चलाते हैं और किसी तरह से जादवपुर यूनिवर्सिटी जैसे बड़े शिक्षा संस्थान में अपने बेटे को भर्ती करा पाए, इस विषय में आसिफ की रिश्तेदार सहाना खातून ने कहा कि लगातार कड़ी मेहनत कर कर इसी तरह आसिफ के पिता ने अपने बेटों को पढ़ने के लिए भेजा है और आसिफ बहुत ही नेक दिल इंसान है इस तरह की घटना में शामिल नहीं हो सकता है उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है लेकिन न्याय पर हमें भरोसा है।


इस विषय पर इलाके के पार्षद गुलाम सरवर ने कहा घटना हम लोगों ने सुनी है कि आसिफ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है यादवपुर यूनिवर्सिटी हत्या मामले में, हमें पूरी उम्मीद है कि आसिफ निर्दोष साबित होगा क्योंकि वह एक बहुत ही अच्छा और काबिल छात्र है, हमें न्याय पर पूरा भरोसा है कि न्याय आसिफ के साथ जरूर होगा ।

Leave a Reply