RANIGANJ-JAMURIA

सीटू और एटक के कार्यालय में तोड़फोड़, कब्जा करने की कोशिश का आरोप, इंकार

बंगाल मिरर, जामुड़िया : तृणमूल पर सीटू और एटक कार्यालय में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है. यह घटना जमुरिया में हुई. आसनसोल के जमुरिया वार्ड नंबर 6 के सातग्राम इलाके में नीमडांगा प्रोजेक्ट के सीटू यूनियन कार्यालय में तोड़फोड़ और कब्जा करने की कोशिश का आरोप सत्ताधारी पार्टी पर लगा है. वहीं सीपीआईएम नेता तापस कवि ने कहा कि शनिवार की रात तृणमूल आश्रय प्राप्त कई उपद्रवियों ने आकर दो यूनियन कार्यालयों का ताला तोड़ दिया और तोड़फोड़ की। इन दोनों यूनियन कार्यालय पर कब्ज़ा करना चाहती हैं. यूनियन कार्यालय की दीवार पर टीएमसी लिखकर ताला लगा दिया गया।


सीपीएम नेता तापस कवि ने कहा कि अंडाल के काजोरा में सीपीएम कार्यालय शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने सीपीएम को सौंप दिया. अगले ही दिन, पास के सातग्राम में दो पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ की गई और फिर से कब्जा कर लिया गया।


उधर, जमुरिया विधायक हरेराम सिंह ने कहा कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं. यह सब काम सत्ता पक्ष या किसी तृणमूल कांग्रेस के लोगों का नहीं है, यह कोलियरी क्वार्टर का मामला है. हो सकता है कि यह ईसीएल ने किया हो और इस घटना से तृणमूल का कोई लेना-देना नहीं है. तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने खुद खड़े होकर पार्टी कार्यालय खोला, यानी तृणमूल कांग्रेस ऐसी गतिविधियों में विश्वास नहीं करती है.

Leave a Reply