ASANSOL-BURNPUR

SAIL ISP BURNPUR अस्पताल में हंगामा तोड़फोड़, मरीज की मौत के बाद भड़के लोग

बंगाल मिरर, बर्नपुर : सेल आईएसपी बर्नपुर अस्पताल में एक बार फिर मरीज की मौत को लेकर हंगामा और तोड़फोड़ की घटना हुई है। एक मरीज की इलाज के दौरान मौत के बाद चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजन एवं स्थानीय लोगों पर अस्पताल में तोड़फोड़ करने के साथ ही चिकित्सक के साथ मारपीट करने का भी आरोप है। आरोप है कि चिकित्सको की लापरवाही के कारण वृद्ध की मौत हुई। वहीं सूचना पाकर मौके पर हीरापुर थाना पुलिस पहुंची। मामले की जांच में जुट गई।

इस घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि दो दिन पूर्व आईएसपी के पूर्व कर्मचारी अशोक रजक (65) की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए आये थे, मगर परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के चिकित्सक ने अशोक रजक को भर्ती न कर दवा देकर छोड़ दिया।उस समय अस्पताल में भर्ती कर इलाज होता तो उनकी स्थिति नहीं बिगाड़ती और आज स्थिति बिगड़ने के बाद जब अस्पताल लाया गया तो चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद से परिजनों की और से गुस्साए लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दिया।

अस्पताल के प्रवेश करने वाले शीशे की गेट ही तोड़ दिया। वही चिकित्सक डॉ. सौरव देवघरिया की भी पिटाई करने का आरोप परिजनों पर लगा है। चिकित्सक अस्पताल से अपने आप को बचा कर निकल पड़े। वही इस घटना का जायजा लेने के लिए सीएमओएच प्रभारी डॉ. सुशान्त सिन्हा पहुंचे और घटना की निंदा की। इसे लेकर हीरापुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचकर पूरी घटना का जायजा लिया। वहीं अब अस्पताल प्रबंधन की और से इसे लेकर प्राथमिकी भी दर्ज की जाएगी।

Leave a Reply