ASANSOL

Shatrughan Sinha का पीएम मोदी पर हमला बौखलाहट में कर रहें खान-पान की बात

बंगाल मिरर, आसनसोल : रविवार को कैंडल लाइट फाउंडेशन द्वारा आसनसोल के रवीन्द्र भवन में  कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान टीएमसी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा, राज्य के कानून मंत्री मलय घटक, उपमेयर अभिजीत घटक, मेयर परिषद सदस्य गुरुदास चटर्जी, फाउंडेशन के राजा दे समेत बड़ी संख्या में ईसाई समुदाय के लोग उपस्थित थे।

इस दौरान तृणमूल प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने सभी को नए साल की बधाई देते हुए कहा आज ही भारत के संविधान के रचयिता बाबा साहब डाक्टर भीमराव आंबेडकर की जयंती भी है। यह दोहरी खुशी का दिन है। वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि नया साल सभी के लिए मंगल हो। वहीं जब उनसे पूछा गया कि नए साल में क्या वह मछली खाएंगे इस पर उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया उन्होंने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मसला है लेकिन अगर प्रधानमंत्री खाने पीने की बात कर रहे हैं तो इससे पता चलता है कि वह कितने बौखलाए हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि देश में कई ज्वलंत मुद्दे हैं जिन पर बात होनी चाहिए और वह खाने पीने के मुद्दों पर बात करके असल मुद्दों से ध्यान नहीं भटकना चाहते। जो टीएमसी के नेता यह कह रहे हैं कि वह आने वाले चुनाव में पिछली बार के तुलना में ज्यादा मतों से जीतेंगे यह उनका आकलन है वह अनुभवी नेता है और अगर वह ऐसा कुछ कह रहे हैं तो जरूर उन्होंने कुछ देखा होगा तभी वह ऐसा कह रहे हैं।

Leave a Reply