ASANSOL

फ़िरोज़ खान एफके को भारत के प्रतिष्ठित संगठन आर्थिक परिवर्तन परिषद का निदेशक बनाया गया

बंगाल मिरर, आसनसोल : इंटरनेशनल सोशल एक्टिविस्ट, मशहूर इंटरनेशनल बिजनेसमैन और एफके ग्रुप के चेयरमैन फिरोज खान एफके जो भारत और दूसरे देश में बहुत सारे सेक्टर में बिजनेस के साथ-साथ अपने कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी के बहुत सारे सोशल एक्टिविटीज के साथ पूरे देश भर में सालो भर काम करते रहते हैं । उन  कंटिन्यू काम को देखते हुए और साथ ही साथ भारत के विदेश व्यापार को बढ़ावा देने में हमेशा आगे रहते हैं, उनका पूरा प्रोफाइल देखते हुए, फिरोज खान एफके को भारत का प्रतिष्ठित संगठन आर्थिक परिवर्तन परिषद का सलाहकार समिति का निदेशक बनाया गया .


फ़िरोज़ खान एफके को यह महत्वपूर्ण दायित्व मिलने से लोगो में बहुत ख़ुशी देखी जा रही है और शिल्पांचल के लोगो के साथ-साथ शुद्ध देश और विदेश से लोगो का मुबारकबादी की लाइन लग गई है।
फ़िरोज़ खान एफके ने बताया कि जिस तरह से ये ऑर्गनाइजेशन ने उन पर इतना अहम पोस्ट दे कर इज्जत और जिम्मेदारी दी है, जो एक जिमेदारी को पूरे दिल और मेहनत से निभाएंगे जिसे ये ऑर्गनाइजेशन पूरे दुनिया में आगे बढ़ाएगा और साथ ही साथ इंडिया का व्यापार और उद्योग आगे बढ़े, हर क्षेत्र में विकास हो और रोजगार का मौका बढ़े और देश की अर्थव्यवस्था अच्छी हो, एक योगदान हो।

Leave a Reply