ASANSOL

लोकसभा चुनाव परिणाम में जीत एकता और भाईचारा की ही होनी चाहिए : फिरोज खान एफके

बंगाल मिरर, आसनसोल: एफके ग्रुप के चेयरमैन फिरोज खान एफके ने कहा कि 4 जून को पूरे भारत का लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट आएगा। चुनाव परिणाम में एनडीए या आईएनडीआई गठबंधन के हार जीत का फैसला नहीं होगा। ये देश की जनता की सोच, जनता क्या चाहती है, जनता को भविष्य में कैसा देश चाहिए, ये फैसला होगा और जनता की हर फैसले को दिल से मनाना हम सभी देश वासियों की जिम्मेदारी भी है।

फिरोज खान एफके ने पूरे देश वासियों से ये अपील की है कि लोकसभा चुनाव का नतीजा जो भी आए हमें जनता का फैसला समझ कर फैसले का सम्मान करते हुए आपस का एकता, प्यार, भाईचारा बनाना है। कोई भी पार्टी या नेता की वजह से खुद की एकता और भाईचारा ख़राब नहीं कर सकता। चुनाव और नेता आते जाते रहेंगे, जो हर समय साथ नहीं रहेंगे मगर हम लोग सभी हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी लोगों को सालो भर मिल कर ही रहना है और हम ही लोग एक दूसरे के काम आएंगे और एक दूसरे के दुख सुख में शामिल रहेंगे। इसलिए चुनाव परिणाम के बाद सब राजनीतिक मतभेद को भूल कर सिर्फ और सिर्फ देश का विकास और शांति के बारे में सोचे और आपस में एकता, भाईचारा और शांति बनाए रखें और पूरी दुनिया में हमारे देश के एकता और भाईचारा का पैगाम दे।

फिरोज खान एफके ने बताया चुनाव परिणाम में किसी भी पार्टी का हार जीत हो मगर जीत हिंदुस्तानी भाई की एकता और भाईचारा तभी बनना चाहिए और सभी देश वासियों को मिल कर पूरा देश के विकास और शांति एकता भाईचारा बनाने में अपना अपना योगदान देना होगा।

Leave a Reply