ASANSOL

Asansol इलेक्ट्रिक टोटो लेकर फंसे सैकड़ों, शोरूम पर प्रदर्शन

शोरूम वालों ने बेरोजगार युवाओं को ठगा : राजू

बंगाल मिरर, आसनसोल : राज्य सरकार के आदेश पर पुलिस प्रशासन ने राज्य भर में अवैध टोटो के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है इससे टोटो चालकों की परेशानी बढ़ गई है. वहीं पहले चालकों को उल्टा – पुल्टा समझाकर टोटो बेचनेवाले शोरूमवालों ने अब हाथ खड़े कर दिये है। टोटो चालकों ने शुक्रवार को आसनसोल में टोटो शोरूम पर विरोध प्रदर्शन किया.

टोटो चालक शिवठाकुर मंडल ने कह कि उलोगों ने साढ़े तीन लाख रुपये खर्च कर टोटो शोरूम से टोटो लिया था, उस समय शोरूम ने कहा था कि वे राष्ट्रीय राजमार्ग को छोड़कर कहीं भी चला सकते हैं, लेकिन पिछले तीन दिनों से टोटो नहीं चल रहा है. पुलिस उनकी टोटो को जब्त कर रही है, शोरूम के कर्मचारियों का कहना है कि बेचने की जरूरत थी, बेच दिया, सड़क पर गाड़ी चलाने की इजाजत जिलाधिकारी और आरटीओ देंगे। ऐसी स्थिति में टोटो चालकों को कुछ सुझ नहीं रहा है वह लोग कहां जाये ?

यूनियन नेता राजू अहलूवालिया ने कहा कि वह वर्षों से इसका विरोध किया।‌लेकिन किसी ने नहीं सुना। शोरूम वालों ने बेरोजगारों को ठगा है । बिना रूट के कमर्शियल नंबर कैसे रजिस्टर्ड किया गया। शोरूम वालों ने करोड़ों रुपए की ठगी की है। इसके शिकार शिल्पांचल के बेरोजगार युवक हुए।

One thought on “Asansol इलेक्ट्रिक टोटो लेकर फंसे सैकड़ों, शोरूम पर प्रदर्शन

  • Morris Dcruze

    Commercial no. diya kisne Sarkar ne hi na paisa le ke. Aur chalane ki permit Corporations ne. Ye Raju bahoot chalake samjhta hai apne app ko. Sala Asansol ko barbad kar diya inlogon ne. Khatam Asansol aur abb dealer ka kasur

    Reply

Leave a Reply