होली के मद्देनजर पुलिस द्वारा की गई शांति बैठक

बंगाल मिरर,दलजीत सिंह, रानीगंज– रंगों का त्योहार होली के मद्देनजर शहर में अमन चैन एवं शांति बनाए रखने के उद्देश्य से रानीगंज थाना पुलिस की ओर से रानीगंज थाना में रानीगंज थाना प्रभारी संजय चक्रवर्ती के नेतृत्व में एक शांति बैठक की गई। जिसमें रानीगंज ब्लॉक टीएमसी अध्यक्ष आलोक बोस, हिना खातून सहित काफी संख्या में रानीगंज वासी मौजूद थे।

riju advt

बैठक के दौरान संजय चक्रवर्ती ने बताया की होली के दौरान  शराब की बिक्री पर पाबंदी रहेगी एवं होली शांति के साथ मनाई जाए इसके लिए हम सभी शहर वासियों को मिलकर प्रयास करनी होगी।

 दूसरी ओर जामुड़िया थाना पुलिस की ओर से होली को केंद्र कर शांति बैठक जामुड़िया थाना में की गई । यह बैठक एसीपी सेंट्रल सपन दत्ता के नेतृत्व में की गई। जबकि इस अवसर पर  जामुड़िया थाना प्रभारी सुब्रतो घोष, जामुड़िया बोरो चेयरमैन  शेख शानदार, जामुड़िया ब्लॉक टाउन टीएमसी अध्यक्ष  साधन राय, जामुड़िया चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष जयप्रकाश डॉकानिया, सचिव अजय खेतान, पार्षद राखी कर्मकार, रामचंद्र नोनिया, मुस्तफिज हसन ,उषा पासवान अब्दुल हाउस आदि उपस्थित थे। जामुड़िया चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव अजय  खैतान ने कहा  कि जामुड़िया काफी शांत क्षेत्र है, एवं हर पर्व एवं त्योहार सभी समुदाय के लोग मिलजुल कर मनाते हैं। इस बार भी शांति के साथ यह पर्व हम लोग मनाएंगे, ऐसा हम लोगों का पूर्ण विश्वास है। उन्होंने होली पर पूर्णता शराब की बिक्री पर रोक लगाने तथा साथ ही साथ रेकलेस रीका से मोटरसाइकिल चलाने वाले पर नजर रखने की जरूरत बताई  बोरो चेयरमैन शेख शानदार ने कहा की कुछ युवक अपने मोटरसाइकिल को साइलेंसर खोलकर शहर में तेज गति से वाहन चलाते हैं जिससे कभी भी दुर्घटना घट सकती है पुलिस इस पर कार्यवाही करें ।