बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय ने आसनसोल के सांसदों द्वारा गोद लिए गए सिदबारी और बश्कटिया गांवों में खाद्य पदार्थों के वितरण की पहल की

बंगाल मिरर,  रिक्की बाल्मीकि, सलानपुर:
बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय की और से सालानपुर ब्लॉक के सिदाबरी और बश्कियाती गांवों में सालनपुर तृणमूल कांग्रेस ने 250 गरीब परिवारों को भोजन और प्रोटीन वितरित किया।
इन 250 गरीब परिवारों को कच्ची सब्जियाँ, दूध, परुति, हॉर्लिक्स, बिस्कुट आदि सौंपे गए।
यह गाँव आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रिया इस गांव को गोद लिया था ।

riju advt

सांसद को दुख की घड़ी में करुणा वायरस के बाद से नहीं देखा गया है। तालाबंदी के बाद से इस गाँव के अधिकांश लोग बेरोजगार हो गए हैं। बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय ने उन्हें कच्ची सब्जियां और प्रोटीन दिया।

इस संदर्भ में, विधायक बिधान उपाध्याय ने सलानपुर तृणमूल कांग्रेस की ओर से 
ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले सिदबारी और बंशीकेटिया गाँवों में, कच्चे भोजन, दूध, बिस्कुट, परूती, ऐसे परिवारों को दी जाती हैं जो प्रतिदिन लगभग 250 लोगों को भोजन देते हैं। इसके अलावा, एक चॉकलेट छोटे लड़कों और लड़कियों को दी जाती है।

उन्होंने आगे कहा कि चावल, आटा विभिन्न एजेंसियों और राशन में उपलब्ध हैं, राष्ट्रीय आहार में सब्जियों और प्रोटीन की कमी है। इसलिए हमारी नई पहल विभिन्न गांवों में जाकर गरीब लोगों के बीच कच्ची सब्जियां और प्रोटीन वितरित करना है।

जिला परिषद के पदाधिकारी मोहम्मद अरमान, कल्याणेश्वरी थाना प्रभारी अमरनाथ दास, सलानपुर पंचायत समिति अध्यक्ष फाल्गुनी कर्मकार घासी, सह-अध्यक्ष बिद्युत मिश्रा, सलानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह, आदि ग्राम पंचायत के सदस्य और टीएमसी के कार्यकर्ता उपस्थिति थे